Wednesday, June 19, 2024
Advertisement

रोहित शेट्टी के शो में एंट्री, अब डायरेक्टर की फिल्म में पुलिस ऑफिसर का रोल निभाना चाहते हैं अभिषेक कुमार

अभिषेक फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखना चाहते हैं। उनका सपना है कि वह फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी की फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर का रोल निभाएं। अभिषेक ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, "मैं फिल्मों में आने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं और मैं रोहित शेट्टी की फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर का रोल निभाना चाहता हूं।"

Edited By: Priya Shukla
Published on: May 22, 2024 12:23 IST
abhishek kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अभिषेक कुमार।

एक्टर अभिषेक कुमार ने टीवी सीरियल उड़ारियां से अपने करियर की शुरुआती की थी, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान दिलाई रियेलिटी शो 'बिग बॉस' ने। अभिषेक कुमार बिग बॉस के 17वें सीजन में नजर आए थे। शो में अभिनेता के साथ के साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय ने भी एंट्री ली। दोनों के बीच के लड़ाई-झगड़े शो में खूब चर्चा में थे। दोनों ने एक-दूसरे पर खूब आरोप भी लगाए। बिग बॉस के बाद अब अभिषेक कुमार एक और रियेलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं। अभिषेक अब रोहित शेट्टी होस्टेड खतरों के खिलाड़ी में दिखाई देंगे। लेकिन, अभिषेक कुमार की ख्वाहिश कुछ और ही है।

क्या है अभिषेक कुमार का सपना?

दरअसल, अभिषेक कुमार बॉलीवुड में काम करना चाहते हैं। जी हां, अभिषेक फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखना चाहते हैं। उनका सपना है कि वह फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी की फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर का रोल निभाएं। अभिषेक ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, "मैं फिल्मों में आने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं और मैं रोहित शेट्टी की फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर का रोल निभाना चाहता हूं।" 

उड़ारियां में निभाया था अमरीक का रोल

एक्टर ने 2021 में टीवी ड्रामा 'उड़ारियां' में अमरीक सिंह विर्क की भूमिका निभाकर सुर्खियां बटोरीं। हालांकि, उन्होंने सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के जरिए स्टारडम हासिल किया। अभिषेक आज जहां हैं उसका श्रेय छोटे पर्दे को देते हैं। 

छोटे पर्दे को दिया सफलता का श्रेय

उन्होंने कहा, "मैं आज जो कुछ भी हूं, छोटे पर्दे की वजह से हूं। इसका श्रेय टीवी इंडस्ट्री को जाता है।" अभिषेक जल्द ही 'खतरों के खिलाड़ी 14' में मौत को मात देने वाले स्टंट करते नजर आएंगे। जब उनसे पूछा गया कि क्या छोटे पर्दे के सीरियल्स के अब उतने फैंस नहीं रहे, जितने पहले थे? इस पर अभिषेक ने कहा, ''हां, क्योंकि ओटीटी शो आ गए हैं, जिससे दर्शक बंट गए हैं। ओटीटी से पहले यह अलग था। लेकिन मेरे पंजाब में, टीवी चैनल और शो को अभी भी सराहा जाता है।"

Rephrase with Ginger (Ctrl+Alt+E)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement