Tuesday, July 23, 2024
Advertisement

मेहंदी वाला घर 17 जून 2024: मौली के साथ घर से भागना चाहता है राहुल, विजय-मनोज के बीच फिर हुआ बवाल

मेहंदी वाला घरः अजंता मौली के कमरे में आती है, जहां मौली रो रही होती है। अजंता चाहती है कि मौली और राहुल का रिश्ता हो जाए, लेकिन वह साथ ही ये भी कहती है कि सोसाइटी के लिए दोनों के रिश्ते को स्वीकार करना मुश्किल है।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 18, 2024 14:47 IST
mehndi wala ghar- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE मेहंदी वाला घर।

मेहंदी वाला घर के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत विजय और राहुल से होती है। राहुल मौली से शादी की जिद करता है, जिस पर विजय उसे थप्पड़ मार देता है। इस पर तन्वी राहुल से कहती है कि अगर उसने मौली से शादी की जिद की तो वह अपनी जान दे देगी। दूसरे दिन, सलोनी घरवालों से कहती है कि मौली और राहुल ने वैभव के अधिकार छीने हैं, क्योंकि रति के पिता अब वैभव के बिजनेस में पैसे नहीं लगाएंगे। जहां स्वरा और अक्षय भी इसमें मौली की गलती मानते हैं, वहीं अजय मौली का साइड लेता है। अजंता मौली के कमरे में आती है, जहां मौली रो रही होती है। अजंता चाहती है कि मौली और राहुल का रिश्ता हो जाए, लेकिन वह साथ ही ये भी कहती है कि सोसाइटी के लिए दोनों के रिश्ते को स्वीकार करना मुश्किल है।

अजंता ने दिया मौली का साथ

अजंता कहती है कि पहले वह मौली को पसंद नहीं करती थी और हमेशा मानस का साइड लेती थी, लेकिन अब वह जानती है कि मौली अच्छी लड़की है। मौली कहती है कि उसे समाज से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह राहुल से प्यार करती है और उसे लगता है कि एक तलाकशुदा को प्यार करने में कुछ भी गलत नहीं है। वह राहुल को पूरे दिल से प्यार करती है और उसने कुछ गलत नहीं किया है। उसे उम्मीद है कि परिवारवाले उसके और राहुल के रिश्ते को अपना लेंगे। तभी राहुल और मनोज कमरे में आ जाते हैं। मनोज मौली को जानकी मां के कमरे में लेकर आता है और उनसे मौली का सपोर्ट करने को कहता है। वह जानकी मां को समझाने की कोशिश करता है।

क्या बोलीं जानकी मां?

जानकी मां कहती है कि उसके लिए सोसाइटी पहले आती है। हर कोई उनके बारे में गलत बोलेगा और वह इसे कभी नहीं मान सकतीं। नन्हे भी जानकी की बात से सहमत हैं। नन्हे मनोज से कहते हैं कि उन्होंने पहले उसे माफ कर दिया था, लेकिन इस बार कुछ भी गलत होता है तो वह कभी उसे माफ नहीं करेंगे। राहुल मौली से घर से भाग चलने को बोलता है, लेकिन मौली इसके लिए तैयार नहीं होती। उसे लगता है कि प्यार की लड़ाई प्यार से लड़ी जानी चाहिए। वे दोनों परिवार को ब्लैकमेल नहीं करेंगे। दोनों परिवार के आशीर्वाद से ही शादी करेंगे। दोनों साथ में कुछ रोमांटिक समय बिताते हैं।

तन्वी ने मौली को मारा ताना

मनोज और विजय साथ में डिनर करने से मना कर देते हैं। जानकी मां दोनों को चिल्लाती हैं, जिसके बाद दोनों साथ खाने को तैयार हो जाते हैं। लेकिन, डाइनिंग टेबल में भी दोनों के बीच कोल्ड वार छिड़ जाती है। जानकी मां दोनों को शांत रहने को कहती हैं। मौली जानकी मां के कमरे में आती है और उन्हें पूरी परिस्थिति के बारे में ताती है। इसी बीच तन्वी भी आ जाती है और मौली को ताना मारती है। मौली उससे पूछती है कि सब उसे क्यों दोषी ठहरा रहे हैं। उसकी अरेंज मैरिज हुई थी और मानस उसे धोखा दे रहा था। उसने कुछ गलत नहीं किया। मौली को लगता है कि एक अच्छी मैरिड लाइफ जीने का उसे पूरा अधिकार है।

मौली ने तन्वी को दिया जवाब

तन्वी मौली से कहती है कि उसे अच्छी जिंदगी जीने का हक है, लेकिन उसे अपने लिए कोई तलाकशुद शख्स ही तलाश करना चाहिए था। वह मौली को अपनाने से इनकार कर देती है। इस पर मौली कहती है कि उसे खुद पर गर्व है और उसे पता है कि वह क्या है और लोग उसके बारे में क्या सोचते हैं इससे उसे कोई फर्क नहीं पड़ता।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement