Tuesday, July 23, 2024
Advertisement

मेहंदी वाला घर 21 जून 2024: स्वरा-तन्वी पर फूटा मनोज का गुस्सा, जानकी मां से मौली ने किया एक वादा

सुप्रभा राहुल से कहती है कि उसे उसको ताना मारने की जगह अपनी मां तन्वी और ताई स्वरा से पूछना चाहिए कि वे मौली को यहां क्यों लेकर आईं। तन्वी ने मौली की इंसल्ट की और उस पर गुस्सा भी किया।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 22, 2024 14:38 IST
mehndi wala ghar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मेहंदी वाला घर।

मेहंदी वाला घर के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत राहुल और मौली के साथ होती है, जहां सम्मेलन में पहुंचे राहुल ने मौली का साथ दिया। राहुल कहता है कि वह मौली से प्यार करता है और आप सबको रिश्ते की कोई समझ नहीं है, आप में से किसी ने सुप्रभा को नहीं रोका। वह सुप्रभा को खूब खरी-खोटी सुनाता है और विक्की की भी क्लास लगाता है। वह कहता है कि उसे मौली पर गर्व है, वह बहुत ही प्यारी और पॉजिटिव लड़की है। एक तलाकशुदा होने का ये मतलब नहीं कि उसे कोई बीमारी है। अगर आप किसी गलत रिश्ते में हैं तो उससे निकल जाना ही बेहतर है। अगर आप किसी बीमारी भरे रिश्ते में हैं तो उसका इलाज सिर्फ तलाक ही है। राहुल की बातें सुनकर मिनी उसके लिए ताली बजाने लगती है और मौली रोने लगती है, इसके बाद सभी राहुल के लिए ताली बजाते हैं।

न्वी-स्वरा की खुली पोल

दूसरी तरफ तन्वी को ये सब पसंद नहीं आता, लेकिन वह कहती है कि यहां मौली के साथ बहुत गलत हुआ है और स्वरा भी उसकी हां में हां मिलाते हुए कहती है कि वे दोनों मिलकर स्थिति को संभालने की कोशिश कर रही थीं। सुप्रभा राहुल से कहती है कि उसे उसको ताना मारने की जगह अपनी मां तन्वी और ताई स्वरा से पूछना चाहिए कि वे मौली को यहां क्यों लेकर आईं। तन्वी ने मौली की इंसल्ट की और उस पर गुस्सा भी किया। मौली राहुल को तन्वी से कुछ भी कहने को मना कर देती है। राहुल मौली के साथ वहां से चला जाता है। राहुल कहता है कि वह घर नहीं जाएगा, क्योंकि ये उन लोगों का उन दोनों को दूर करने का प्लान था। लेकिन, मौली कहती है कि उन्होंने कुछ काम के चलते उसे लंदन भेजने की कोशिश की थी।

मौली के साथ भागना चाहता है राहुल

राहुल कहता है कि मैं लंदन नहीं जाऊंगा और घरवालों का गलत व्यवहार भी नहीं सहूंगा। वह कहता है कि मां ने गलत किया है, हम अभी शादी करेंगे। क्योंकि सब हमारे खिलाफ हैं। मौली कहती है कि हम घर में शादी करेंगे, मैं भागकर शादी नहीं करना चाहती। अगर मैं गलत नहीं हूं तो मैं गलत तरीके से शादी कैसे कर सकती हूं, हम उनका दिल जीत लेंगे। प्लीज मुझे समझने की कोशिश करो। वह कहती है कि मनोज पापा भी शादी करके भाग गए थे, जिसके बाद पूरा घर बिखर गया, हम वैसा ही नहीं कर सकते, नहीं तो सारा इल्जाम मनोज पापा पर आएगा। वह किसी तरह राहुल को मना लेती है।

स्वरा-तन्वी को मनोज ने लगाई फटकार

दूसरी तरफ तन्वी और स्वरा के पास आता है और कहता है कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि आपने मौली के साथ पब्लिक में इतना गलत किया। तन्वी कहती है कि हम चाहते थे कि मौली को समझ आए कि तलाकशुदा औरत के बारे में समाज क्या सोचता है। जा कर उनसे लड़ाई करो, उनसे बहस करो। मौली और राहुल घर आते हैं। स्वरा-तन्वी और मनोज की बहस में विजय भी शामिल हो जाता है, जिससे लड़ाई और बढ़ जाती है। इस पर जानकी मां सभी को चुप कराती है। 

मनोज ने राहुल और मौली से भागकर शादी करने को कहा

मनोज राहुल और मौली को भाग जाने को कहता है। वह अपनी सारी प्रॉपर्टी मौली को देने की बात कहता है। राहुल भी इसके लिए तैयार हो जाता है, लेकिन मौली नहीं मानती। मौली मनोज से उसके प्यार पर विश्वास रखने को कहती है। जानकी मां पूरी बात सुन लेती है और वह मौली के लिए बुरा फील करती है। वह मौली से कहती है कि जो कुछ भी हुआ उसके लिए उसे बहुत बुरा लग रहा है। वहीं मौली को समझाने की कोशिश करती है कि कोई भी उसकी और राहुल की शादी के लिए तैयार नहीं होगा। मौली कहती है कि वह परिवार के आशीर्वाद के बिना कुछ नहीं करेगी। जानकी मां से मौली वादा करती है कि वह राहुल के साथ भागकर शादी नहीं करेगी।

मौली से कैसे शादी करेगा राहुल?

मनोज और राहुल शराब पीते हैं और शराब के नशे में पूरी स्थिति के बारे में बात करते हैं। मनोज चाहता है कि राहुल मौली से शादी कर ले। तबी राहुल गलती से राहुल को एक आईडिया दे देता है,जिससे राहुल खुश हो जाता है। वह सोचता है कि वह मौली को बेहोश करके उसके साथ शादी कर लेगा और यहीं एपिसोड खत्म हो जाता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement