Thursday, June 13, 2024
Advertisement

मेहंदी वाला घर 28 मईः राहुल को इंप्रेस करने में जुटी रति, पकड़ी गई मौली... अग्रवाल सदन में क्या होगा आगे?

रति भी वैभव की मदद से 'मेहंदी वाला घर' को बचाना चाहती है,ताकि इसका क्रेडिट वो ले सके। वह अमित को एक्सपोज करना चाहती है और घर को हथियाने से बचाना चाहती है। दूसरी तरफ रति राहुल को भी इंप्रेस करना चाहती है।

Written By: Priya Shukla
Published on: May 29, 2024 14:51 IST
mehndi wala ghar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मेंहदी वाला घर को बचाने में जुटे मौली और राहुल।

टीवी जगत में इन दिनों नए-नवेले सीरियल 'मेहंदी वाला घर' का जलवा है। इस धाराहिक में उज्जैन के एक ऐसे परिवार की कहानी है, जो एक-दूसरे पर जान छिड़कता है और हर मुश्किल में साथ है। इस घर की जान हैं जानकी मां और और नारायण अग्रवाल, जो परिवार को एक माला में पिरोकर रखने पर विश्वास रखते हैं। लेकिन, परिवार की एकजुटता और आपसी प्यार का संदेश देने वाला अग्रवाल सदन इन दिनों मुश्किल में है। एक तरफ जहां सुप्रभा और अमित अग्रवाल सदन पर बुल्डोजर चलवाने की तैयारी में हैं तो दूसरी तरफ मनीषा की शादी भी खतरे में पड़ने वाली है, क्योंकि अग्रवाल सदन को बचान के लिए मनीषा अमित से मिलने पहुंच गई है, जो पहले से ही उसके खिलाफ जाल बुनकर बैठा है।

मनीषा को अमित ने दिए फूल

इस एपिसोड की शुरुआत होती है मनीषा बुआ और अमित से। मनीषा को अमित फूल देता है, जिन्हें वह फेंक देती है और अमित पर गुस्सा करती है। इससे पहले तक शांत मनीषा अब अमित को जवाब देने की पूरी तैयारी में है। अमित कहता है कि वह मनीषा को किसी भी हालत में शादी नहीं करने देगा। दूसरी तरफ सुप्रभा अमित और मनीषा के साथ वाली फोटो जानकी, करण और उसकी बहनों को भेज देती है।

मनीषा से जानकी मां के सवाल

मनीषा जैसे ही घर लौटती है जानकी मां उसे फोटो दिखाती है और पूछती है कि ये सब क्या है और वह अमित बंसल के साथ क्या कर रही थी? जानकी मां मनीषा से कहती है कि जब उसके भाई तैयारियों में जुटे हैं, वह अमित से मिलने क्यों गई थी? मनीषा जानकी से कहती है कि वह इस घर के लिए अमित से मिलने गई थी, ना कि अपने लिए। जानकी मनीषा से कहती है कि ये फोटो करण को भी जरूर भेजी गई होगी। जानकी मां मनीषा से कहती है कि वह एक बहुत बड़े जाल में फंस गई है। वह पूछती है कि अगर करण बारात लेकर आता है और इस फोटो के बारे में पूछता है तो वो क्या कहेगी। अगर उसने वही किया जो अमित ने किया तो।

अग्रवाल सदन के असली पेपर ढूंढने में जुटे मौली-राहुल

दूसरी तरफ राहुल और मौली घर के असली मैप की तलाख करते हैं और उन्हें अमित के ऑफिस में स्वीपर के कपड़े में पेमेंट की रसीद मिलती है। इसी बीच अमित ऑफिस पहुंच जाता है। जैसे ही वह डॉक्यूमेंट रूम में आता है, जहां मौली और राहुल पहले से डॉक्यूमेंट की तलाश कर रहे होते हैं। वह किसी तरह ये कहकर सिचुएशन को मैनेज करते हैं कि वह स्वीपर हैं, तभी उन्हें एक कॉल आता है और वह निकल जाते हैं। अक्षय और जानकी मां मनीषा और करण की शादी को लेकर चिंता में नजर आते हैं।

रति ने वैभव से मांगी मदद

रति वैभव की मदद से 'मेहंदी वाला घर' को बचाना चाहती है,ताकि इसका क्रेडिट वो ले सके। वह अमित को एक्सपोज करना चाहती है और घर को हथियाने से बचाना चाहती है। दूसरी तरफ रति राहुल को भी इंप्रेस करना चाहती है। स्वरा और ज्योति मनीषा से वादा करती हैं कि वह इस मामले को संभाल लेंगी और किसी भी हालत में ये शादी टूटने नहीं देंगी। क्लर्क बने मौली और राहुल को अमित की चाल का पता चलता है। इसी बीच अमित मौली और राहुल से फाइल खोजने को कहता है, जिससे मेंहदी वाला घर अपनी वैधता को साबित ना कर सके। इसी बीच राहुल चिल्लाता है और कहता है कि ऑफिस के अंदर एक चूहा घूम रहा और अमित से रूम छोड़ने को कहता है। 

रति ने बिगाड़ा खेल

वहीं वैभव और रति भी अमित को बेवकूफ बनाने का प्लान करते हैं, ताकि वह घर को टूटने से बचा सकें। अमित भी ये नहीं सोच पा रहा है कि अब वो क्या करेगा। वहीं आखिरी में राहुल और मौली किसी तरह से वो पेपर खोज निकालते हैं, लेकिन आखिरी में रति वहां आ जाती है और मौली की असलियत बताकर पूरा खेल बिगाड़ देती है।

Rephrase with Ginger (Ctrl+Alt+E)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement