Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Most Liked TV Shows: 'तारक मेहता' ने लगाई लंबी छलांग, 'अनुपमा' को टक्कर देने लिस्ट में हुई KBC की एंट्री

Most Liked TV Shows: मोस्ट लाइक्ड टीवी शोज की लिस्ट सामने आ चुकी है। इस बार लिस्ट में 'कौन बनेगा करोड़पति' ने दमदार एंट्री मारी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 22, 2023 21:17 IST
Most Liked TV Shows- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Most Liked TV Shows

Most Liked TV Shows: टीवी शोज सप्ताह भर लोगों का मनोरंजन करते हैं। रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' में घर परिवार की परेशानियां और फैमिली ड्रामा चलता है तो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सालों साल से लोगों को हंसा रहा है। लेकिन बीते दिनों में अचानक से कई रियलिटी शोज टीवी पर शुरू हो गए हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन के क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' की शुरुआत हुई है तो वहीं रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' भी अब अपने फिनाले के करीब है। इस बीच ऑरमैक्स ने एक बार फिर मोस्ट लाइक्ट टीवी शो की लिस्ट जारी की है। आइए देखते हैं कि लोगों का दिल जीतने में किस शो ने बाजी मारी है। 

1. तारक मेहता का उल्टा चश्मा -

15 साल से लगातार लोगों को हंसाने वाला सिटकॉम 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अब भी नंबर 1 की पोजिशन पर कब्जा किए हुए है। पिछले सप्ताह की तुलना में इसकी रेटिंग में भी सुधार हुआ है। दया बेन की वापसी की खबर के बाद अब शो को और भी ज्यादा प्यार मिल रहा है। इस बार शो को 74 रेटिंग मिली है।

2. अनुपमा -

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का सीरियल 'अनुपमा' की रेटिंग में गिरावट नजर आ रही है। हालांकि यह पिछले दो सप्ताह से लगातार नंबर 2 पर टिका हुआ है लेकिन इसे एक बार फिर अपनी पहले स्थान की ओर जाने की कोशिश करनी होगी। शो को कोई फायदा होते नजर नहीं आ रहा है। इस बार अनुपमा को 68 रेटिंग मिली है। 

3. ये रिश्ता क्या कहलाता है -

हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ का 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिनव की मौत के बाद से जो ट्विस्ट आया है उसके बाद सीरियल को काफी फायदा मिला है। यह शो नंबर 3 पर लगातार दो सप्ताह से रेंक कर रहा है। लोगों को हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ की जोड़ी बहुत पंसद आ रही है। इस सीरियल की कहानी अक्षरा, अभिमन्यु और अबीर के आस पास-घूम रही है। इस शो को 64 रेटिंग मिली है। 

4. कुंडली भाग्य -

कुंडली भाग्य ने काफी बेहतरीन परफॉर्म कर रहा है, शो बीते सप्ताह जहां नंबर 7 पर था वहीं अब ये सीधे नंबर 4 पर आ गया है। इस शो को इस सप्ताह 64 की रेटिंग मिली है। पारस कलनावत की एक्टिंग लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। 

5. भाग्य लक्ष्मी

'कुंडली भाग्य' के साथ ही 'भाग्य लक्ष्मी' ने भी लंबी छलांग लगाई है, शो बीते सप्ताह नंबर 8 पर था, लेकिन इस सप्ताह इसने सीधे नंबर 5 पर पोजिशन हासिल की है। शो को 62 पॉइन्ट हासिल हुए हैं। 

6. राधा मोहन 

'राधा मोहन' ने भी पिछले सप्ताह की तुलना में बेहतर नतीजे पाए हैं। शो की कहानी जिस तरह से रोज इमोशनल होती जा रही है, लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। शो को 62 पॉइन्ट्स के साथ नंबर 6 की पोजिशन मिली है।  

7 इंडियाज गॉट टैलेंट 10- 

नंबर 7 पर रियलिटी शो का कब्जा जमा हुआ है। शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट 10'  को बीते सप्ताह की तुलना में नुकसान हुआ है। शो पिछले सप्ताह नंबर 5 पर था लेकिन इस सप्ताह ये नंबर 7 पर आ गया है। शिल्पा शेट्टी, किरण खेर और बादशाह होस्ट कर रहे हैं। शो में देश भर से गजब के होनहार कलाकार सामने आते हैं। इसलिए यह दर्शकों को काफी पसंद है। शो को भी 62 रेटिंग हासिल हुई है। 

8. कौन बनेगा करोड़पति - 

अमिताभ बच्चन के शो ' कौन बनेगा करोड़पति' को आते ही जनता का प्यार मिला शुरू हो गया है, शो ने पहले ही सप्ताह में मोस्ट लाइक्ड शोज की लिस्ट में जगह पा ली है। शो को 60 पॉइन्ट के साथ नंबर 8 पर जगह हासिल हुई है। 

9. ये हैं चाहतें -

टीवी शो 'ये हैं चाहतें' इस बार भी नंबर 9 पर टिका हुआ है। शो की कहानी में ज्यादा बदलाव या ट्विस्ट नजर नहीं आने से यह पिछले सप्ताह के बराबर ही 59 पॉइन्ट्स हासिल करके नंबर 9 पर है।   

10 खतरों के खिलाड़ी - 

रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी शो से अब लोग बंध गए हैं। हालांकि यह भी बीते सप्ताह की तुलना में नीचे गया है, लेकिन इसने लिस्ट में नंबर 10 पर जगह बनाई हुई है। हालांकि फिलहाल इसे 59 रेटिंग हासिल हुई है। 

Anupamaa संग अक्षरा ने लगाए ठुमके, शाह और कपाड़िया हाउस के लोग VIDEO देख जल उठेंगे

Chiranjeevi Birthday: राम चरण ने शेयर की पिता चिरंजीवी की खास फोटो, पोती के संग खेलते दिखे सुपरस्टार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement