1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. टीवी की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं नीतू कपूर, इस डांस शो में बनने जा रही हैं जज

टीवी की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं नीतू कपूर, इस डांस शो में बनने जा रही हैं जज

अपने जमाने की दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर टीवी पर एंट्री मारने को तैयार हैं। बतौर जज वो पहली बार टीवी पर दिखने वाली हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 14, 2022 18:18 IST
Neetu Kapoor is going to debut into the world of TV is going to be a judge in Dance Deewane Juniors - India TV Hindi
Image Source : IANS नीतू कपूर

Highlights

  • नीतू कपूर डांस शो में बनने जा रही हैं जज
  • नोरा फतेही और कोरियोग्राफर मर्जी पेस्टनजी भी होंगे साथ

अपने जमाने की दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर टीवी पर एंट्री मारने को तैयार हैं। बतौर जज वो पहली बार टीवी पर दिखने वाली हैं। बताया जा रहा है कि नीतू कपूर डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' में जज की भूमिका में होंगी। हालांकि, कई शो में नीतू नजर आती हैं लेकिन इस बार वो निर्णायक पद पर रहेंगी। साथ ही डांस के टैलेंट को चुनने का काम करेंगी।

नीतू कपूर आगामी डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' में जज के रूप में टेलीविजन पर कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह जजों के पैनल में शामिल होंगी, जिसमें अभिनेत्री और मॉडल नोरा फतेही और कोरियोग्राफर मर्जी पेस्टनजी शामिल हैं। इनके साथ नीतू भी दिखाई देंगी।

मर्जी पेस्टोंजी ने बताया, "'डांस दीवाने जूनियर्स' नृत्य का एक शाश्वत उत्सव होगा। मुझे विश्वास है कि यह शो सभी क्षेत्रों के बच्चों को अपनी क्षमता का दोहन करने और अपने सपनों का पीछा करने के लिए प्रेरित करेगा।" डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' में 4-14 साल के आयु वर्ग के प्रतियोगी भाग लेंगे। 'डांस दीवाने जूनियर्स' जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होगा।

नीतू ने एक बाल कलाकार के रूप में अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी, और 'दो कलियां' जैसी फिल्मों में अभिनय किया। बाद में उन्होंने 'यादों की बारात' और 'रफू चक्कर' और कई अन्य मूवीज में प्रमुख भूमिकाएं निभाईं। वहीं नीतू अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए भी तैयार हैं और राज मेहता द्वारा निर्देशित 'जुग जुग जीयो' में नजर आने वाली हैं।

(इनपुट- आईएएनएस)