'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' से अब टप्पू होगा आउट? एक्टर ने खुद खोल दिया 'राज'

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के मेकर्स के लिए एक और परेशानी वाली खबर सामने आई है। शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज ने सीरियल छोड़ने का मन बना लिया है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 03, 2022 13:16 IST
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM - RAJ ANADKAT Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Highlights

  • 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को अलविदा कहने जा रहे हैं 'टप्पू'!
  • टप्पू यानी राज अनादकट ने बताई खबरों के पीछे की सच्चाई

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले लंबे वक्त से अपनी स्टारकास्ट को लेकर लगातार सुर्खियां बटौर रहा है। आए दिन शो से किसी न किसी के बाहर जाने की खबरें सामने आती रहती हैं। ऐसे में फैंस को बड़ा सदमा लगने वाला है। क्योंकि शो का एक और किरदार इस सीरियल को अलविदा कहकर जाने वाले हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार टप्पू यानी राज अनादकट (Raj Anadkat) तारक मेहता शो को छोड़कर जा रहे हैं। ये खबरें काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुईं थी। अब इनपर खुद राज ने सामने आकर अपना बयान दिया है और खबरों के पीछ की सच्चाई भी सभी का बताई है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राज से कई तरह के सावल किए गए । जिनमें से एक सावल उनके  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को छोड़ने से भी जुड़ा हुआ था। 

Pakistani Serial: सीरियल 'मेरे हमसफर' के खिलाफ उठी आवाज़, हिंदू कल्चर फॉलो करना बना बड़ा विवाद

राज से सवाल किया गया कि क्या वह फेमस शो का 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ रहे हैं? इस सवाल पर एक्टर ने जवाब दिया- मेरे फैंस, मेरी ऑडियंस, मेरे विशर्स, सभी को पता है कि मैं सस्पेंस क्रिएट करने में काफी अच्छा हूं। मैं सस्पेंस क्रिएट करने में एक्सपर्ट हूं। राज ने कहा कि उनका जो भी फैसला होगा वो अपने फैंस को उसकी जानकारी ज़रूर देंगे। 

Karan Kundrra को भरी पार्टी में किस कर रही थीं Tejasswi Prakash, दोस्त ने चोरी से बनाया VIDEO

राज ने आगे कहा- जब सही टाइम होगा, सभी को पता चल जाएगा। बता दें - राज 2017 में सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हिस्सा बने थे। पिछले कुछ सालों में उनके शो छोड़ने को लेकर कई बार खबरें सामने आ चुकी हैं। हालांकि अभी तक वो इस शो में टिके हुए हैं। उनके फैंस को भी उनकी अदाकारी और उनका किरदार काफी पसंद है। वहीं शो से पिछले कुछ में कई सितारे बाहर जा चुके हैं।  शो से जुड़े सबसे पुराने कलाकारों में से एक, शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) भी शो छोड़कतर जा चुके हैं।

'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' छोड़कर अब ये काम करने जा रहे हैं टप्पू उर्फ राज अनादकट

navratri-2022