Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Karan Kundrra को भरी पार्टी में किस कर रही थीं Tejasswi Prakash, दोस्त ने चोरी से बनाया VIDEO

Tejasswi Prakash and Karan Kundrra kissing VIDEO: एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: August 02, 2022 11:47 IST
Tejasswi Prakash and Karan Kundrra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Tejasswi Prakash kissing Karan Kundrra

Highlights

  • करण कुंद्रा और तेजस्वी हुए रोमांटिक
  • वायरल हुआ लिपलॉक वाला वीडियो

Tejasswi Prakash and Karan Kundrra kissing VIDEO: करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) टीवी इंडस्ट्री की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में शामिल है। 'बिग बॉस' के घर में शुरू हुई ये रिलेशनशिप आज भी उतनी ही सुर्खियों में छाई रहती है। अब इस कपल के पर्सनल मूमेंट का वीडियो वायरल हो रहा है। इस video में ये कपल लिपलॉक करता दिख रहा है। 

Nora Fatehi ने किया Madhuri Dixit के गाने पर ऐसा डांस, धक-धक गर्ल ने मानी हार

कभी नहीं चूकते मौका

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) उन कपल्स में से हैं जो एक-दूसरे से प्यार जताने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देते। लेकिन मीडिया के सामने ही नहीं बल्कि अकेले में भी यह कपल रोमांस का मौका नहीं गंवाता। यह बात इस वीडियो से साबित हो रही है। क्योंकि इस वीडियो में ये दोनों एक पार्टी में भीड़ की नजरों से बचकर लिपलॉक करते दिख रहे हैं। लेकिन इनकी इस हरकत को एक दोस्त ने कैमरे में कैद कर लिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। देखिए ये वीडियो...

पकड़ी गई चोरी

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि तेजस्वी अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा पर खूब प्यार लुटा रही हैं वह बार-बार करण कुंद्रा को होठों को चूम रही हैं। लेकिन जैसे ही तेजस्वी और करण की नजर कैमरे पर जाती है तो दोनों चौंक जाते हैं। तेजस्वी शर्म के मारे अपने मुंह पर हाथ रख लेती हैं। 

Arjun Kapoor और Malaika Arora के बीच फिर हुआ झगड़ा, क्या टूटने की कगार पर है दोनों का रिश्ता?

'बिग बॉस' में हुआ प्यार 

आपको बता दें कि करण और तेजस्वी के प्यार की शुरुआत 'बिग बॉस 15' के घर में हुई। शो में दोनों सितारे बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे थे। दोनों ने शो के अंदर एक दूसरे को सपोर्ट किया और शो के दौरान ही दोनों ने प्यार का इजहार भी किया। शो तो खत्म हो गया तेजस्वी विनर बनीं और अब तक ये जोड़ी बरकरार है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement