Friday, April 26, 2024
Advertisement

Nora Fatehi ने किया Madhuri Dixit के गाने पर ऐसा डांस, धक-धक गर्ल ने मानी हार

Nora Fatehi And Madhuri Dixit: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित डांस करती हुई नज़र आ रही हैं। पहले नोरा धक-धक गर्ल के मशहूर गाने चोली के पीछे पर थिरकती नज़र आ रही हैं।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 02, 2022 7:40 IST
Nora Fatehi And Madhuri Dixit- India TV Hindi
Image Source : INSTA - NORA FATEHI/MADHURI DIXIT Nora Fatehi And Madhuri Dixit

Highlights

  • नोरा फतेही ने माधुरी दीक्षित के गाने पर किया डांस
  • नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित बतौर जज साथ आएंगी नज़र

Nora Fatehi And Madhuri Dixit: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल यानी माधुरी दीक्षित की खूबसूरती, अदाकारी और डांस के सभी दीवाने हैं। भले ही माधुरी ने फिल्मों से दूरी बना ली हो, लेकिन आज भी उनका जलवा बरकरार है। नए सितारे आज भी माधुरी दीक्षित के साथ काम करने की ख्वाहिश रखते हैं। ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं नोरा फतेही। जो माधुरी की बहुत बड़ी फैन है। नोरा के लिए ये किसी सपने से कम नहीं है कि अब वो अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के साथ बैठकर कंटेस्टेंट्स को जज करती हुई नज़र आएंगी।  

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित डांस करती हुई नज़र आ रही हैं। पहले नोरा धक-धक गर्ल के मशहूर गाने चोली के पीछे पर थिरकती नज़र आ रही हैं। नोरा का डांस देखने के बाद पास खड़ी माधुरी भी हैरान रह गईं। नोरा टाइट फिटिंग ड्रेस में भी चोली के पीछे गाने पर ऐसा डांस कर गईं कि लोग उन्हें बस देखते ही रह गए। यहां तक की माधुरी भी अपनी निगाहें उनसे हटा नहीं पाईं। 

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' का बदला नाम, इस टाइटल से रिलीज होगी फिल्म

नोरा के बाद माधुरी दीक्षित ने भी उनके गाने पर डांस करके दिखाया। अपने डांस से एक्ट्रेस ने भी ये साबित कर दिया कि आज भी वो डान्सिंग दीवा हैं। बता दें - ये वीडियो पुराना है। लेकिन इस वक्त जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल जल्द ही माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही एक साथ 'झलक दिखला जा' का नया सीज़न जज करती हुई नज़र आएंगी। जिसके चलते दोनों हसीनाओं की पुरानी वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

पहली बार बड़े पर्दे पर दिखेगी नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना संग विक्की कौशल की जोड़ी, वायरल हुई शूटिंग की तस्वीरें

बता दें - नोरा फतेही एक वक्त पर बतौर कंटेस्टेंट इस शो में शामिल हुईं थी। उस दौरान माधुरी शो की जज थीं। ऐसे में इतने सालों बाद उसी शो को जज करना नोरा के लिए किसी बड़ी अचीवमेंट से कम नहीं है। अपने नए सफर के लिए नोरा फतेही बेहद एक्साइटिड हैं। 

Boycott Laal Singh Chaddha: 'लाल सिंह चड्ढा' के बॉयकॉट पर आया आमिर खान का रिएक्शन, लोगों से की ये गुजारिश

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement