Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' का बदला नाम, इस टाइटल से रिलीज होगी फिल्म

Mere Satyaprem aur Katha: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी जल्द ही एक साथ नजर आने वाले हैं। कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए फिल्म के नाम का खुलासा किया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: August 01, 2022 19:46 IST
कार्तिक आर्यन- India TV Hindi
Image Source : कार्तिक आर्यन कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी

Highlights

  • फिल्म में कार्तिक ‘सत्यप्रेम’ की भूमिका निभाएंगे
  • फिल्म में कियारा कथा के रोल में दिखाई देंगी

Mere Satyaprem aur Katha: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की पिछली फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी विवाद हो रहा है। विवादों के कारण उनकी फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' का नाम बदलकर 'सत्यप्रेम की कथा' कर दिया गया है। फिल्म को उसके पुराने नाम के चलते काफी विरोध का सामना करना पड़ा था। कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर फर्स्ट लुक शेयर करते हुए फिल्म के नाम का खुलासा किया है। 

बता दें हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वह और कियारा आडवाणी एक-दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने इसके साथ कैप्शन लिखा है, 'हैपी बर्थडे कथा!! तुम्हारा सत्यप्रेम।' कियारा आडवाणी का रविवार को जन्मदिन था और इस तरह से कार्तिक आर्यन ने फिल्म के नाम की जानकारी देते हुए उन्हें बधाई भी दे दी। कार्तिक आर्यन के साथ इस फिल्म में कियारा आडवाणी नजर आएंगी। कार्तिक की पोस्ट पर कियारा आडवाणी ने कमेंट करते हुए कहा, 'सेट पर मिलते हैं सत्तू।' वहीं, फिल्म के डायरेक्टर समीर विद्वांस ने कमेंट किया, 'मेरे सत्यप्रेम और कथा।'

Anupamaa: TRP के लिए मेकर्स ने अनुज को किया पैरलाइज, फैंस ने रुपाली गांगुली पर निकाला गुस्सा

Pawan Singh के इस गाने ने मचाया धमाल, फैन्स का खूब मिल रहा सपोर्ट

कार्तिक आर्यन और कियारा की फिल्में

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' को नमः पिक्चर्स के साथ साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी दूसरी बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहे हैं। इससे पहले दोनों की फिल्म 'भूल भुलैया 2' इस साल मई में रिलीज हुई थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन फिल्म 'फ्रेडी' और फिल्म 'शहजादा' में नजर आएंगे। वहीं, कियारा आडवाणी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में काम करती दिखाई देंगी।

Boycott Laal Singh Chaddha: 'लाल सिंह चड्ढा' के बॉयकॉट पर आया आमिर खान का रिएक्शन, लोगों से की ये गुजारिश

Anupamaa: TRP के लिए मेकर्स ने अनुज को किया पैरलाइज, फैंस ने रुपाली गांगुली पर निकाला गुस्सा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement