Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Arjun Kapoor और Malaika Arora के बीच फिर हुआ झगड़ा, क्या टूटने की कगार पर है दोनों का रिश्ता?

Arjun Kapoor And Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को मुंबई एयरपोर्ट पर कैप्चर किया गया। जहां दोनों के बीच की अनबन साफ देखने को मिली।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 02, 2022 8:24 IST
Arjun Kapoor And Malaika Arora- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- FAN PAGE Arjun Kapoor And Malaika Arora

Highlights

  • अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच हुआ झगड़ा!

Arjun Kapoor And Malaika Arora: बॉलीवुड के मशहूर कपल अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) अपने रिश्ते को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं। दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है। दोनों खुलकर दुनिया के सामने अपने प्यार का इज़हार भी करते हैं। इसी बीच मलाइका और अर्जुन को मुंबई एयरपोर्ट पर कैप्चर किया गया। हालांकि इस दौरान जो लोगों ने देखा उसे देखकर सभी को यही लग रहा है कि एक बार फिर से अर्जुन और मलाइका के बीच फिर से झगड़ा हो गया है। 

दरअसल सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक साथ एयरपोर्ट पर नज़र तो आ रहे हैं। लेकिन दोनों को साथ देखकर भी ऐसा लग रहा है कि दोनों अलग-अलग चल रहे हो। दोनों के बीच दूरी साफ देखी जा सकती है। अर्जुन और मलाइका एक-दूसरे की ओर देख तक नहीं रहे हैं। दोनों के चेहरे पर कोई एक्सप्रेशन भी नहीं है। बस दोनों कार की ओर चुप-चाप तेज़ी-तेज़ी से बढ़ते चले जा रहे हैं। 

Nora Fatehi ने किया Madhuri Dixit के गाने पर ऐसा डांस, धक-धक गर्ल ने मानी हार

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसपर कमेंट कर रहे हैं।एक यूजर ने लिखा, 'लड़ाई हो गई दोनों की।' एक ने लिखा, 'क्या झगड़ा हुआ है क्या तुम लोग में।' दूसरे ने लिखा है, 'पक्का लड़ाई हुई है।' तो वही एक और ने लिखा, 'इतना दूर-दूर क्यों चल रहे हैं, ब्रेकअप हो गया क्या।' 

पहली बार बड़े पर्दे पर दिखेगी नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना संग विक्की कौशल की जोड़ी, वायरल हुई शूटिंग की तस्वीरें

बता दें - बीते दिनों पहले अर्जुन कपूर ने मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक की थी। जहां मलाइका अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड पर प्यार लुटाती हुई नजर आ रही थीं। इससे पहले दोनों विदेश में वेकेशन मनाते हुए देखे गए थे। जहां से दोनों ने एक-दूसरे की ढ़ेरों तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट भी की थीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अर्जुन कपूर की फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' रिलीज़ हुई है। जिसे लोगों का मिला-जुला रिस्पोंस मिल रहा है। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया भी हैं।

Boycott Laal Singh Chaddha: 'लाल सिंह चड्ढा' के बॉयकॉट पर आया आमिर खान का रिएक्शन, लोगों से की ये गुजारिश

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement