Friday, April 26, 2024
Advertisement

'तेरी मेरी डोरियां' ही नहीं इस फेमस टीवी शो में भी आने वाला है जनरेशन लीप, बदलेगी पूरी स्टार कास्ट

इन दिनों टीवी शोज में लीप का दौर आया हुआ है। कुछ महीने पहले ही 'अनुपमा' में 5 साल का लीप आया था, वहीं अब टीवी शो 'रब से है दुआ' में जनरेशन लीप आने वाला है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 10, 2024 19:16 IST
Teri Meri Doriyaann- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Teri Meri Doriyaann

टीवी शोज की कहानी जब एक मुकाम तक पहुंच जाती है और लोग उस शो को आगे भी देखना चाहते हैं तब मेकर्स लीप लाकर नयापन लाते हैं। हाल ही में खबर आई कि टीवी शो 'तेरी मेरी डोरियां' में लीप आने वाला है। वहीं अब एक और शो में जनरेशन लीप की खबर सामने आई है। खबर है कि 'रब से है दुआ' की पूरी कास्ट में फेरबदल होने वाला है और शो अब एक जनरेशन आगे बढ़ने वाला है। 

एक्टर के शो छोड़ने की उड़ी थी अफवाह

शो 'रब से है दुआ' को छोड़ने की अफवाहों पर विराम लगाते हुए एक्‍टर करणवीर शर्मा ने कहा क‍ि वह शो नहीं छोड़ रहे हैं, बल्कि शो ने जनरेशन लीप लिया है। करणवीर ने कहा, "शो 'रब से है दुआ' में जेनरेशन लीप आ गया है, मैंने शो नहीं छोड़ा है।" उन्‍होंने कहा, "आमतौर पर जब एक्‍टर किसी सफल शो से बाहर निकलते हैं। तो ऐसा माना जाता है कि उन्होंने शो छोड़ दिया है। लेकिन ऐसा नहीं है। मैं अपने निर्माताओं और अपने काम को नहीं छोड़ता और न ही मैं अपनी जि‍म्मेदारियों से पीछे हटता हूं। यह पूरी तरह से चैनल निर्माताओं और क्रिएटिव टीम का निर्णय था।"

लीप को लेकर कही ये बात

क्या उन्हें लगता है कि शो से बाहर जाने वाले कलाकारों के लिए कहानी में लीप एक बड़ी चिंता का विषय माना जाता है? एक्‍टर ने कहा, "जब तक जरूरी न हो कहानी को आगे नहीं बढ़ाना चहिए, क्योंकि दर्शक उन किरदारों से लंबे समय तक जुड़े रहते हैं। उनकी जगह अगर किसी और एक्‍टर को लिया जाएगा, तो इससे या तो शो में नया दर्शक जुड़ेगा, या पुराना भी चला जाएगा।" उन्होंने कहा कि इसके विपरीत अगर शो की कहानी पहले से ज्‍यादा अच्‍छी है और दर्शकों को मनोरंजक लगती है, तो पुराने दर्शक भी इससे जुड़े रहेंगे।

वेब सीरीज में नजर आएंगे एक्टर 

एक्‍टर ने आगे कहा, "मैं एक वेब सीरीज का हिस्सा रहा हूं। हम एक परफेक्ट रिलीज की उम्मीद कर रहे हैं। टेलीविजन में टीआरपी ही सब कुछ चलाती है और यह एक पुराना पेटर्न है, जिसे मैं व्यक्तिगत रूप से महसूस करता हूं।"

इसे भी पढ़ें- 

Teri Meri Doriyaann में इस शख्स की एंट्री से तबाह होगा परिवार, लीप के बाद कहानी में आएगा ट्विस्ट

आर माधवन और केके मैनन की 'द रेलवे मेन' ने किया कमाल, बनी नेटफ्लिक्स पर अब तक का सबसे सक्सेसफुल वेबसीरीज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement