Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Raju Shrivastav Death: राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद सोशल मीडिया में छाया मातम, इन फिल्मी सितारों ने दी श्रद्धांजलि

Raju Srivastava Death: 41 दिन तक जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ते हुए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है। इस खबर से पूरा देश सदमे में हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: September 22, 2022 15:52 IST
indiatv- India TV Hindi
Image Source : RAJU SHRIVASTAV DEATH Raju Shrivastav Death

Raju Shrivastav Death: कॉमेडी के राजा राजू श्रीवास्तव का 58 साल में निधन हो गया। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर जैसे ही देशभर में फैली उनके प्रशंसकों के शोक के संदेश आने शुरू हो गए हैं। राजू का परिवार और उनके चाहनेवाले उनकी सेहत में सुधार आना का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे, लेकिन राजू समय और जिंदगी से नहीं जीत पाए और अपने पीछे भरे-पूरे परिवार को अलविदा कह गए। 

 

Raju Shrivastav Death

Auto Refresh
Refresh
  • 2:33 PM (IST) Posted by Poonam Shukla

    अनूप जलोटा ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक व्यक्त किया

    https://twitter.com/anupjalota/status/1572457745034645505/photo/1

    कॉमेडी लेजेंड #rajushrivastav नहीं रहे। आपने पूरी दुनिया को हंसाया।

  • 2:31 PM (IST) Posted by Poonam Shukla

    भगवान से प्रार्थना है कि आपकी आत्मा को सदगती मिले: अक्षय कुमार

    ज़िंदगी भर बहुत हँसाया राजू भाई तुमने…भगवान से प्रार्थना है कि आपकी आत्मा को सदगती मिले

  • 2:01 PM (IST) Posted by Poonam Shukla

    सुनिल पाल ने कही ये बात

    राजू श्रीवास्तव के करीबी मित्र और कॉमेडियन सुनिल पाल ने राजू किया याद। 

  • 1:55 PM (IST) Posted by Poonam Shukla

    राजू श्रीवास्तव को मिस करेंगे अनुपम खेर

    प्यारे राजू श्रीवास्तव! तुम्हारे जाने से समूचे देश की हंसी थम सी गयी है! खिलखिलाहट में वो गूंज नहीं रही! इतनी भी क्या जल्दी थी ऊपर वालों को हंसाने की! बहुत याद आओगे दोस्त! वो तुम्हारा ज़ोरदार ठहाका।वो कंधे पर हाथ रखकर अपना नया जोक सुनाना।हँसाते हुए रुला कर चले गये! ओम् शांति!

  • 1:55 PM (IST) Posted by Poonam Shukla

    शेखर सुमन ने किया ट्वीट

    शेखर सुमन लगातार राजू श्रीवास्तव के फैंस को उनकी सेहत के बारे में अपडेट कर रहे थे। उनके निधन की खबर ने सुनकर अभिनेता को झटका लगा है। उन्होंने ट्वीट किया, "जिसका मैं पिछले एक महीने से डर रहा था, वह हो गया है। राजू श्रीवास्तव हम सभी को अपने स्वर्गीय निवास के लिए चले गए। भगवान उन्हें शांति प्रदान करें। # ओम शांति," 

  • 1:53 PM (IST) Posted by Poonam Shukla

    राजपाल यादव ने भी दी श्रद्धांजलि

    राजपाल यादव ने भावभीनी सन्देश के साथ राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि दी। अभिनेता ने लिखा, "मेरे पास इस नुकसान का वर्णन करने के लिए शब्द नहीं हैं। आपने हम सभी को बहुत जल्द छोड़ दिया है। मुझे इस पर विश्वास नहीं हो रहा है।"

  • 1:50 PM (IST) Posted by Poonam Shukla

    यशपाल शर्मा ने वीडियो शेयर कर कही ये बात

    अभिनेता यशपाल शर्मा ने अवार्ड शो और पार्टियों के दौरान राजू श्रीवास्तव से मुलाकात को याद किया। दुखद निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए एक वीडियो संदेश साझा किया।

  • 1:49 PM (IST) Posted by Poonam Shukla

    विवेक अग्निहोत्री ने दी श्रद्धांजलि

    'द कश्मीर फाइल्स' के हिटमेकर विवेक अग्निहोत्री ने कहा, "मेरे भाई, दोस्त और देश को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव नहीं रहे। मैं बहुत दुखी हूं। उनके जैसा कलाकार शायद ही कभी देखा जाता है, भारत ने उनके जैसा दूसरा नहीं देखा है। मैं प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले। 

  • 1:49 PM (IST) Posted by Poonam Shukla

    भारती सिंह कही ये बात

    कॉमेडियन भारती सिंह ने राजू श्रीवास्तव को याद किया और कहा, "अभी कुछ दिन पहले, मैंने उनकी पत्नी से बात की और उनसे कहा कि वह ठीक हो जाएंगे। उन्होंने सभी को हंसाया था, इसलिए भगवान उनके साथ न्याय करेंगे। उन्होंने मुझसे प्रार्थना करने के लिए कहा। उसके लिए और मैंने कहा कि मैं उसके लिए हर दिन प्रार्थना करता हूं। लेकिन आज, सिर्फ पांच मिनट पहले, मुझे उनके निधन के बारे में पता चला और यह शूटिंग के दौरान मेरे लिए एक सदमे के रूप में था।" मैं शूटिंग पर हूं और सभी को हंसाना है, लेकिन मुझे नहीं पता कि यह कैसे करना है। मुझे दर्द हो रहा है लेकिन फिर भी मैं किसी से यह नहीं कह सकती कि मैं रोना चाहती हूं।"

  • 1:48 PM (IST) Posted by Poonam Shukla

    कैलाश खेर ने वीडियो शेयर किया

    गायक कैलाश खेर ने कॉमेडियन के साथ बिताए समय को याद करते हुए एक वीडियो संदेश साझा किया है।

     

  • 1:47 PM (IST) Posted by Poonam Shukla

    अजय देवगन ने किया याद

    बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए एक ट्वीट साझा किया। उन्होंने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "अपने जीवनकाल में आपने हमें स्क्रीन पर बहुत हंसाया है। आपका असामयिक निधन मुझे बहुत दुखी करता है। आरआईपी राजू। ओम शांति। ईश्वर आपके परिवार को शक्ति दे।"

  • 1:42 PM (IST) Posted by Poonam Shukla

    मधुर भंडारकर ने दी श्रद्धांजलि

    फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने ट्वीट किया, "राजू श्रीवास्तव के असामयिक निधन की दुखद खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। उन्होंने इतने सालों तक अपनी अद्भुत कॉमिक प्रतिभा से हम सभी को हंसाया। हमने एक रत्न खो दिया है। उनके परिवार के सदस्यों और प्रशंसकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना।" हास्य कलाकार के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए, 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' के निर्देशक सुधीर मिश्रा ने कहा, "राजू श्रीवास्तव चले गए हैं! उम्मीद है कि वह जो सबक छोड़ गए हैं, वह यह है कि हंसना हमारा मौलिक अधिकार है। अलविदा!"

     

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement