राजू श्रीवास्तव के कॉमेडियन दोस्त सुनील पाल ने बयां किया दर्द- 'काश एक चमत्कार राजू भाई को बचा लेता'

'द ग्रेट इंडिया लाफ्टर चैलेंज' का पहला सीजन कॉमेडियन सुनील पाल ने जीता था वहीं राजू श्रीवास्तव फर्स्ट रनर-अप थे, उन्होंने कहा कि उनके दोस्त राजू को 'कॉमेडी का राजा' कहा जाता था।

Jyoti Jaiswal Written By: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: September 21, 2022 18:44 IST
राजू श्रीवास्तव के कॉमेडियन दोस्त सुनील पाल ने बयां किया दर्द- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI राजू श्रीवास्तव के कॉमेडियन दोस्त सुनील पाल ने बयां किया दर्द

सुनील पाल और राजू श्रीवास्तव ने साथ में कॉमेडी का सफर शुरू किया था। आज जब राजू चले गए तो सुनील पाल खुद को बेहद अकेला महसूस कर रहे हैं। जब राजू अस्पताल में थे उस वक्त भी सुनील पाल लगातार उनके हेल्थ की जानकारी उनके फैंस के साथ शेयर कर रहे थे। सुनील पाल ने पिछले 43 दिनों में दिवंगत कॉमेडियन के फैंस से पॉजिटिव रहने और उनके ठीक होने के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा था। आज जब राजू श्रीवास्तव इस दुनिया से हमेशा के लिए चले गए तो सुनील पाल ने अपना दर्द बयां किया है। 

दोस्त की मौत से दुखी सुनील पाल ने कहा, "राजू पिछले 40 दिनों से एक लड़ाई लड़ रहे थे और मैंने अपने सपनों में भी कभी नहीं सोचा था कि वह हमें ऐसे ही छोड़ देगा। मैंने चाहा था कि यह दिन कभी न आए। यह उनके परिवार और उनके करीबी सभी के लिए दर्दनाक खबर है। अब भी मैं चाहता हूं कि कोई चमत्कार हो और वह वापस आ जाए।"

कैलाश खेर ने कुछ इस तरह दी राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि, जानिए सिंगर ने क्या कहा

'द ग्रेट इंडिया लाफ्टर चैलेंज' का पहला सीजन कॉमेडियन सुनील पाल ने जीता था वहीं राजू श्रीवास्तव फर्स्ट रनर-अप थे, उन्होंने कहा कि उनके दोस्त राजू को 'कॉमेडी का राजा' कहा जाता था।

25 अगस्त को सुनील पाल ने फैंस को जानकारी दी थी कि कॉमेडियन को होश आ गया, लेकिन आशा की वह किरण थोड़े समय के लिए निकली और राजू श्रीवास्तव इस दुनिया से हमेशा के लिए चले गए।

Raju Srivastava Death: ऑटो ड्राइवर से बने कॉमेडी किंग, जानिए राजू श्रीवास्तव के संघर्ष से लेकर असली नाम तक सब कुछ

Bollywood Wrap: राजू श्रीवास्तव का हुआ निधन, अजय देवगन की 'थैंक गॉड' पर बढ़ा विवाद, जानिए हर खबर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन