Friday, March 29, 2024
Advertisement

Roadies 18: सोनू सूद ने कहा- आसान नहीं था 'रोडीज' होस्ट रणविजय की जगह लेना

सोनू ने कहा प्रतियोगियों के साथ उचित संवाद करना और उनके साथ एक बंधन विकसित करना आसान काम नहीं है, लेकिन उन्होंने इसे पूरी शिद्दत के साथ किया।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: May 16, 2022 19:38 IST
Roadies 18- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Roadies 18

Roadies 18:  बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का कहना है कि उनके लिए शुरुआत में एमटीवी के रियलिटी शो 'रोडीज जर्नी टू साउथ अफ्रीका' के मेजबान रणविजय सिंह की जगह लेना आसान नहीं था। उनके अनुसार प्रतियोगियों के साथ उचित संवाद करना और उनके साथ एक बंधन विकसित करना आसान काम नहीं है, लेकिन उन्होंने इसे पूरी शिद्दत के साथ किया।

सोनू कहते हैं कि जब मुझे शो के लिए संपर्क किया गया, तो मेरे दिमाग में कई चीजें थीं। क्या मैं इस शो की विरासत को आगे बढ़ा पाऊंगा और प्रतियोगियों से बात कर पाऊंगा। मुझे ऐसा लग रहा था कि यह मेरा चाय का कप नहीं है। "फिर मैंने इस शो की अवधारणा के बारे में सोचा। एक होस्ट के रूप में मेरी जिम्मेदारी 'रोडीज' की आत्मा को बनाए रखना है, इसे फिर से तैयार करना और इसे एक बहुत ही सकारात्मक और प्रेरक यात्रा बनाना है। दक्षिण अफ्रीका में 40-45 दिनों की शूटिंग के बाद मुझे एहसास हुआ कि मैं पूर्व के साथ-साथ नई रोडीज से जुड़ा और यह एक परिवार के पुनर्मिलन की तरह था।

अभिनेता ने आगे साझा किया कि वह अपने प्रशंसकों से मिल रही प्रतिक्रिया से बहुत खुश हैं क्योंकि वह एक मेजबान के रूप में शो में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि मुझे बहुत सारे कॉल और इतने सारे संदेश मिल रहे हैं। वास्तव में, जब मैं यात्रा करता हूं, तो मैं ऐसे कई लोगों से मिलता हूं जो कहते हैं कि वे रोडीज को परिवार के साथ देखते है, और यह पहली बार है कि वे इसका अनुभव कर रहे हैं। यह बहुत सकारात्मक और प्रेरक है।

सोनू ने आगे कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसी विशेष राज्य के लोग रोडीज के लिए प्रयास करते हैं, लेकिन अब दर्शकों को शो देखने पर असली रोडीज दिखाई देंगे।

आने वाले एपिसोड में दर्शक क्या उम्मीद कर सकते हैं, इस सवाल पर, वह कहते हैं कि बहुत सारे मजेदार कार्य, बहुत सारी खूबसूरत लोकेशन, बॉन्डिंग जैसी पहले कभी नहीं थी, और निश्चित रूप से, जज, होस्ट और रोडीज सभी एक खूबसूरत स्थान पर होंगे। कुछ बीटीएस क्षणों को साझा करते हुए, उन्होंने खुलासा किया कि सभी कार्य अलग-अलग स्थानों पर हैं चाहे वह बंजी जंपिंग, स्काईडाइविंग या कुछ भी हो।

एक मेजबान के रूप में, सोनू को सभी प्रतियोगियों के प्रति समान रहना होगा और उनके खेल का निरीक्षण करना होगा, उन्हें लगता है कि प्रत्येक प्रतियोगी अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहा है और किसी एक का उल्लेख करना मुश्किल है।

ये भी पढ़ें - 

Mohanlal को पेशी के लिए ED ने भेजा समन, एंटीक पीस डीलिंग का है मामला

मशहूर पॉप स्टार Britney Spears का हुआ मिसकैरेज, 12 साल छोटे पार्टनर के साथ बीते महीने किया था प्रेग्नेंसी अनाउंस

Andrew Symonds Death: बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत तक, एंड्रयू साइमंड्स के निधन पर नम हुई सभी की आंखें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement