Bigg Boss 16 में टूटी रोमांटिक जोड़ी! शालीन ने टीना से कही दिल तोड़ने वाली बात

Shalin Bhanot and Tina Datta: इस सीजन में बिग बॉस में कुछ अलग ही माहौल नजर आ रहा है। जहां हर कुछ दिन में दोस्ती और दुश्मनी के मायने बदलते दिख रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: November 30, 2022 18:50 IST
Bigg Boss 16- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_BBFANS Bigg Boss 16

नई दिल्ली: Bigg Boss 16 में गेम का प्रेशर इतना तगड़ा चल रहा है कि दोस्ती, प्यार कुछ काम नहीं आ रहा है। बीते दिनों से शो में शलीन भनोट और टीना दत्ता की जोड़ी लोगों को पिछले शोज में बनी जोड़ियों की याद दिला रही थी। लेकिन अब इस कपल के फैंस का दिल टूटने वाला है, क्योंकि यह जोड़ी भी अब टूटने वाली है। क्योंकि शो के नए एपिसोड में देखने को मिला है कि शालिन भनोट ने अपनी खास दोस्त टीना दत्ता का दिल तोड़ दिया क्योंकि उन्होंने टीना से साफ- साफ कह दिया कि उनको टीना में कोई दिलचस्पी नहीं है।

सलमान खान के कंट्रोवर्शियल शो के एक एपिसोड में, 'गोल्डन बॉय' के रूप में लोकप्रिय दो नए कंटेस्टेंट शिव ठाकरे और अन्य लोगों के साथ शो पर चर्चा कर रहे थे। इसी बीच, वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स सनी नानासाहेब वाघचौरे और संजय गुर्जर ने शालिन के गेमप्ले पर बात की और इससे वह प्रभावित हुए। 

अपने गेम के बारे में उत्सुक होकर शालिन ने गोल्डन बॉय से पूछा, "कौन कौन से दाग लगे हैं मेरे दामन में?" जिस पर, उन्होंने जवाब दिया, "बहुत भागते हो पीछे।" इससे शालिन अपना आपा खो बैठे और उन्होंने जाकर टीना पर अपना गुस्सा निकाल दिया और उनसे अपनी बात कह दी। शालीन ने साफ किया कि टीना के लिए उनके मन में कोई फीलिंग नहीं है, वह शो के बाद उनसे मिलना भी नहीं चाहते। उन्होंने कहा, "मैं आपके प्यार में पागल हूं, ऐसा बिल्कुल नहीं है। मेरे मन में आपके लिए कोई प्यार या फीलिंग नहीं है। मुझे आप में कोई दिलचस्पी नहीं है टीना।" यह बात सुनकर टीना दत्ता सन्न रह गई। टीना ने शालिन से बात करने की कोशिश की लेकिन शालिन सुनने को तैयार नहीं थे।

अंकित और निमृत में छिड़ी जंग 

वहीं 'बिग बॉस 16' के आगामी एपिसोड में घर की कप्तान निमृत कौर अहलूवालिया घर के सदस्यों की घर में भागीदारी के आधार पर 1 से 11 तक की रैंकिंग देती हुई दिखाई देंगी। इस रैकिंग के बाद अंकित गुप्ता ने उनको अपना रिप्लाई दिया है। दरअसल बात ऐसी है कि निमृत ने अपने दोस्त शिव ठाकरे को पहले स्थान पर रखा और इसके बाद सौंदर्या को रखा।

जब निमृत स्थान चुन रही थी तो अर्चना गौतम ने टिप्पणी की, "अभी रुको पहले पांच तक तो उनकी मंडली आएगी उसके बाद हम।" निमृत ने कहा कि, वह अब्दु रोजिक को तीसरा स्थान देना चाहती है। इससे घरवाले काफी भड़क गए और इससे असहमत हुए जिसके बाद टीना दत्ता ने कहा, "अब्दु तो अपने ओपिनियन कभी वोकोलाइज ही नहीं करता।"

Asha Parekh ने मोटी लड़कियों के वेस्टर्न ड्रेस पहनने पर जताया अफसोस? जानिए क्या है एक्ट्रेस का पूरा बयान

निम्रत ने पांचवां स्थान साजिद खान को दिया। इसके बाद साजिद ने जवाब दिया, "मैं टास्क में कितना शामिल हूं वो मुझे मालूम है।" प्रियंका ने कहा, "तो आपके हिसाब से ये घर के कामों में बराबरी से शामिल है? अब तक ये अपने सपोर्ट सिस्टम को अपने पास रखकर यही काम करती आई है।"

Freddy के लिए Kartik Aaryan ने बढ़ाया 14 किलो वजन, साथ में सीखा ये मुश्किल काम

निमृत ने अंकित गुप्ता को 11वीं रैंक दी तो इसके बाद अंकित ने जवाब में कहा, "अगर में सबसे कम भागीदारी के बाद भी नौवे हफ्ते में सिर्फ एक बार नॉमिनेट होके यहां तक हूं तो ये आप सबके मुंह पर चांटा है।"

Mouni Roy का नया गाना 'फकीरन' हुआ रिलीज, दिल थाम कर देखिए जबरदस्त VIDEO

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन