Monday, June 17, 2024
Advertisement

रुबीना दिलैक का एक्स अकांउट हुआ हैक, फैंस से की ये अपील

रुबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि उनका ट्विटर अकांउट हैक हुआ है। साथ ही उन्होंने फैंस से अपील की है कि कोई भी उनसे एक्स अकांउट पर मैसेज करने की कोशिश न करें। इसी पोस्ट को टीवी एक्ट्रेस के पति अभिनव शुक्ला ने भी शेयर किया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 24, 2024 16:01 IST
Rubina Dilaik X Account Gets HACKED- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रुबीना दिलैक

टेलीविजन अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने अपनी सोशल लाइफ को लेकर फैंस को ऐसी खबर दी है, जिसे जानकार जबरदस्त झटका लगने वाला है। एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का एक्स (ट्विटर) अकांउट हैक कर लिया गया है। शुक्रवार, 24 मई को उन्होंने खुद इस बात की जानकारी एक पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर शेयर की है। साथ ही टीवी एक्ट्रेस ने फैंस से अपील की है कि कोई भी उनसे एक्स अकांउट पर मैसेज करने और उनके अकाउंट से एंगेज नहीं करने की रिक्वेस्ट की है।

रुबीना दिलैक का अकांउट हुआ हैक

इंस्टाग्राम हैंडल पर रुबीना दिलैक ने अपने एक्स हैंडल का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए खुलासा किया है कि वह एक्स अकांउट लॉग इन नहीं कर पाई हैं। रुबीना ने अपने फैंस अपील करते हुए कहा है कि हैक किए गए एक्स हैंडल पर रिपोर्ट कर सकते हैं। टीवी एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा एक्स (ट्विटर) अकाउंट हैक कर लिया गया है कृपया अकाउंट से एंगेज न हो और इसे हैक किया गया इसलिए इस अकांउट पर रिपोर्ट करें।'

अभिनव शुक्ला ने दी खास अपडेट

रुबीना दिलैक टेलीविजन इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने 2008 के शो 'छोटी बहू' से डेब्यू किया था। बाद में उन्होंने 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' और 'पुनर्विवाह-एक नई उम्मीद' सहित जैसे कई सुपरहिट शो में देखा गया है। रुबीना दिलैक 'बिग बॉस 14' की विजेता रह चुकी हैं। वहीं एक्ट्रेस के पति अभिनव शुक्ला ने भी रुबीना के X (ट्विटर) को लेकर यही अपडेट शेयर की है।

रुबीना दिलैक का लास्ट शो

वर्कफ्रंट की बात करें तो रुबीना दिलैक को आखिरी बार पंजाबी ड्रामा फिल्म 'चल भज्ज चलिये' में देखा गया था जो 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज हुई थी। रुबीना दिलैक हाल ही में दो प्यारी सी जुड़वा बेटियां की मां बनीं हैं। बता दें कि अभिनव शुक्ला के साथ शादी से पहले वह 'छोटी बहू' के सेट पर अपने को स्टार अविनाश सचदेव से प्यार कर बैठी थीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement