1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. शहीर शेख के पिता का कोरोना से निधन, फैंस गमगीन, अली गोनी ने जताया दुख

शहीर शेख के पिता का कोरोना से निधन, फैंस गमगीन, अली गोनी ने जताया दुख

बीते दिनों अभिनेता शहीर शेख ने फैंस से पिता के लिए प्रार्थना करने का आग्रह किया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 20, 2022 12:19 IST
Shaheer Sheikh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHAHEER SHEIKH शहीर शेख के पिता का कोरोना से निधन, फैंस गमगीन, अली गोनी-हिना खान ने जताया दुख

शहीर शेख के लिए आज का दिन दुखद है। उनके पिता शाहनवाज शेख का निधन हो गया है। शहीर ने हाल ही में अपने फैंस को बताया था कि उनके पिता कोरोना से संक्रमित हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। कोविड-19 संक्रमण के कारण उनकी स्थिति बहुत गंभीर थी और वह वेंटिलेटर पर थे। 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' अभिनेता ने अभी तक अपने पिता के निधन के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं किया है, लेकिन इस खबर की पुष्टि उनके खास दोस्त अली गोनी ने की है।

अपने खास दोस्त शहीर शेख के पिता शाहनवाज शेख के अचानक चले जाने के बाद अली गोनी बेहद गमगीन हैं। अली गोनी ने आज शहीर के पिता के निधन के बारे में ट्वीट कर दुख जताया। उन्होंने लिखा, "अंकल की आत्मा को शांति। शहरी स्ट्रॉग्स बने रहना।"

18 जनवरी को, शहीर शेख ने फैंस से अपने पिता के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध करने के लिए ट्विटर पोस्ट किया था। अभिनेता ने बताया कि उनके पिता हालत गंभीर है। उन्होंने अपने चाहने वालों के साथ इस समाचार को साझा करते हुए लिखा, "मेरे पिताजी वेंटिलेटर पर हैं, वह कोरोना के गंभीर संक्रमण से पीड़ित हैं, कृपया उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में रखें।" शाहीर ने अपने पिता की एक तस्वीर भी साझा की। 

शहीर शेख को अपने परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करना बेहद पसंद है। उन्होंने हाल ही में अपने पिता को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए एक तस्वीर पोस्ट की थी।  

इस बीच, 11 सितंबर, 2021 को शाहीर शेख और उनकी पत्नी रुचिका कपूर ने अपने घर नन्हे मेहमान का स्वागत भी किया था।

erussia-ukraine-news