Saturday, May 04, 2024
Advertisement

शहनाज गिल के बचपन की तस्वीर देख गदगद हुए फैंस, कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स

हाल ही में शहनाज के बचपन की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने पिता की गोद में  बैठी नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 28, 2022 15:10 IST
शहनाज गिल - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHEHNAAZ GILL शहनाज गिल 

Highlights

  • शहनाज गिल की हालिया तस्वीर खूब वायरल हो रही है
  • इस तस्वीर में यंग शहनाज काफी क्यूट नजर आ रही हैं

बिग बॉस 13 में नजर आने के बाद शहनाज गिल लगातार फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं। वह भले ही सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हो पा रही हों लेकिन उनके फैंस उनकी गैरमौजूदगी को, उनकी तस्वीरों से पूरी कर दे रहे हैं।

हाल ही में शहनाज के बचपन की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने पिता की गोद में  बैठी नजर आ रही हैं। फोटो में पंजाबी अभिनेत्री एक टर्टलनेक ब्लू स्वेटर और डेनिम में अपने पिता की गोद में बैठी हैं। वहीं उनके छोटे भाई शहबाज अपनी मां की गोद में बैठे हैं।

फोटो के वायरल होते ही शहनाज के फैन्स ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के लिए प्यार और तारीफों की बौछार कर दी। एक यूजर ने लिखा, 'ऑन द जर्नी फ्रॉम 'पूरे पंजाब की नाज' से लेकर #AsianBeautyShehnaaz..इस लड़की ने जीता देश का दिल! #SHEHNAAZGILL- ए ब्रांड फॉर ए रीजन!

शहनाज जब भी किसी भी तरह की अपीयरेंस देती हैं तो उनके फैन्स गदगद हो जाते हैं। इससे पहले, शहनाज़ गिल ने अपने फैंस के बीच एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "काश मैं भी उड़ पाती।" छोटी क्लिप निश्चित रूप के जरिए शहनाज़ फैंस के चेहरे पर मुस्कान छोड़ आती हैं। वह बीच पर कबूतरों को उड़ाते हुए, वहां दौड़ती हुई दिखाई दे रही है। 

शहनाज को आखिरी बार फिल्म 'हौसला रख' में देखा गया था, जिसमें दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा भी थे। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा और कई रिकॉर्ड तोड़े।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement