Friday, April 26, 2024
Advertisement

Shehnaaz Gill Birthday: शहनाज़ गिल के जन्मदिन पर भाई शहबाज़ बदेशा ने शेयर किया प्यारा सा वीडियो

बिग बॉस 13 में अपनी चुलबुली एक्टिविटी से सभी को अपना दीवाना बना देने वाली शहनाज गिल 27 जनवरी को जन्मदिन मानती हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 27, 2022 7:06 IST
Shehnaaz Gill- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BADESHASHEHBAZ Shehnaaz Gill Birthday: शहनाज़ गिल के जन्मदिन पर भाई शहबाज़ बदेशा ने शेयर किया प्यारा सा वीडियो

Highlights

  • शहनाज़ गिल की बड़ी फैन फॉलोइंग है।
  • सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज़ अपना पहला बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी।
  • सिद्धार्थ ने बिग बॉस 13 जीता था जबकि शहनाज़ सेकंड रनर-अप थीं।

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज़ गिल 27 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाती हैं। इस खास दिन पर बहन को शुभकामनाएं देने के लिए शहबाज़ बदेशा ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया। शहबाज़ ने प्यारा सा वीडियो शेयर किया है।

एक मिनट के वीडियो में उन्होंने शहनाज़ की बिग बॉस जर्नी और भाई-बहन की जोड़ी के प्यारे पलों को कैद करते हुए, उन्होंने लिखा, "हैप्पी बर्थडे मेरी बहन। मैं यह गर्व के साथ कह सकता हूं कि तुम्हारे बिना मैं कुछ भी नहीं हूं। लव यू। भगवान करे कि मेरी उम्र भी तुम्हें लग जाए।" 

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज़ गिल की बड़ी फैन फॉलोइंग है। पंजाबी फिल्म 'सत श्री अकाल इंग्लैंड' से अभिनय की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री अपने खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अपना पहला बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी। सिद्धार्थ और शहनाज़, जिन्हें प्यार से 'सिडनाज़' के नाम से जाना जाता है। ये दोनों बिग बॉस सीजन 13 में घर में रहने के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे। सिद्धार्थ ने सीज़न जीता था जबकि शहनाज़ सेकंड रनर-अप थीं।

शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में आधिकारिक तौर पर बात नहीं की। अफवाहें थीं कि वे डेटिंग कर रहे थे और शादी करने की योजना बना रहे थे। दोनों की तरफ से शेयर की गई बॉन्डिंग, सलमान खान की तरफ से होस्ट किए गए शो का मुख्य आकर्षण रही। यह जोड़ी 'बिग बॉस ओटीटी' और 'डांस दीवाने 3' जैसे रियलिटी शो में एक साथ दिखाई दी, साथ ही 'भुला दूंगा' और 'शोना शोना' जैसे म्यूजिक वीडियो में भी नजर आईं थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement