Friday, May 03, 2024
Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद खुश दिखने के लिए ट्रोल होने पर शहनाज गिल: अगर हंसने का मौका मिलेगा तो हंसूंगी

सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के कुछ हफ्तों बाद, जब शहनाज़ गिल का सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो पोस्ट हुआ था तो कई लोगों ने इस बात के लिए उन्हें ट्रोल किया था। 

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: March 27, 2022 21:48 IST
सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल- India TV Hindi
Image Source : TWITTER सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल

Highlights

  • शहनाज गिल ने पहली बार सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर दिल खोलकर बात की है।
  • शहनाज गिल, शिल्पा शेट्टी के शो में नजर आईं।

नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद पहली बार उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस शहनाज गिल ने उनके बारे में बात की है। शहनाज हाल ही में शिल्पा शेट्टी के चैट शो, शेप ऑफ यू में दिखाई दीं और सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद "खुश" दिखने के लिए ट्रोल होने की बात कही। शहनाज ने कहा- "आज पहली बार मैं इस बारे में बात कर रही हूं और यह केवल इसलिएक्योंकि आप मुझसे पूछ रही हैं। वरना, मैं इन चीजों के बारे में कभी बात नहीं करती, चाहे कोई कुछ भी कहे। सिद्धार्थ से मेरा क्या रिश्ता है मैं किसी को क्यों बताऊं? मेरा उसके साथ क्या रिश्ता था, मुझे किसी को बताने की जरूरत नहीं है। वह मेरे लिए कितना इम्पॉर्टेंट था, मैं उसके लिए कितनी इम्पॉर्टेंट थी, ये मुझे पता है। इसलिए, मुझे कोई सफाई देने की जरूरत नहीं है किसी को भी।" 

RRR एक्टर राम चरण के बर्थडे पर पिता चिरंजीवी ने क्या लिखा है, ये आपको जरूर पढ़ना चाहिए

शहनाज गिल ने यह भी कहा, "अगर मुझे हंसने का मौका मिला, तो मैं हंसूंगी, मैं खुश रहूंगी। अगर मेरा दीवाली मनाने का मन है, तो मैं दीवाली मनाऊंगी। क्योंकि जीवन में खुशी बहुत जरूरी है। मैं भी खुश रहने की कोशिश करती हूं।"

सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के कुछ हफ्तों बाद, जब शहनाज़ गिल का सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो पोस्ट हुआ था तो कई लोगों ने इस बात के लिए उन्हें ट्रोल किया था। 

RRR एक्टर राम चरण ने अपने बर्थडे पर फैंस के लिए लिखा प्यारा नोट, इस अंदाज में बोला थैंक्यू?

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की मुलाकात सलमान खान के शो बिग बॉस 13 में हुई थी। शो के दौरान शहनाज ने सिद्धार्थ के लिए अपनी फीलिंग कई बार कबूल की थी। वे शो में सबसे अच्छे दोस्त थे और ऐसी अफवाहें भी थीं कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, शहनाज और सिद्धार्थ ने अफवाहों के बारे में कभी बात नहीं की।

सितंबर 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत हो गई और शहनाज गिल अपने परिवार के साथ खड़ी नजर आईं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल आखिरी बार दिलजीत दोसांझ की फिल्म हौंसला रख में नजर आई थीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement