Saturday, April 20, 2024
Advertisement

स्टार प्लस के मशहूर शो 'इमली' में आने वाला है नया ट्विस्ट, जानें डिटेल्स

टीवी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक स्टार प्लस के टीवी सीरियल 'इमली' में एक नया ट्विस्ट आने वाला है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 18, 2021 18:27 IST
Imlie - India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR स्टार प्लस के मशहूर शो 'इमली' में आने वाला है नया ट्विस्ट, जानें डिटेल्स 

Highlights

  • इमली स्टार प्लस पर दिखाया जाने वाला मशहूर टीवी सीरियल है।
  • अपकमिंग एपिसोड में साफ हो जाएगा कि रूपाली की चाल काम करती है।

शो में रूपाली के रूप में नजर आने वाली 'इमली' अभिनेत्री प्रीत कौर नायक ने खुलासा किया कि उनका किरदार कैसे दो प्रमुखों किरदारों आदित्य (गश्मीर महाजनी) और इमली (सुंबुल तौकीर) को करीब लाने की कोशिश करेगा। वह कहती है, "रूपाली अपने भाई को जानती है, आदित्य इस शादी से खुश नहीं है। वह दिखावा कर रहा है कि वह ठीक है, लेकिन वह नहीं है। रूपाली अपने भाई की स्थिति को अच्छी तरह से समझती है और इमली को अपने जीवन में वापस लाना चाहती है।"

फिलहाल शो में आदित्य (गश्मीर महाजनी) और इमली (सुंबुल तौकीर) अलग-अलग रह रहे हैं। रूपाली अपने भाई और इमली के बीच जो कुछ भी हो रहा है उससे नाखुश हैं। वह मालिनी (मयूरी देशमुख) से शादी करने के लिए तैयार हो रहा है, और रूपाली जानती है कि वह इससे खुश नहीं है।

शादी समारोह के दौरान आदित्य के परिवार में हर कोई बॉलीवुड फिल्मों के अलग-अलग पात्रों के रूप में तैयार होगा। शादी को रोकने के लिए रूपाली आदित्य और इमली को एक फोटो बूथ में बंद करने का प्लान करेगी।

उसने आगे कहा: "रूपाली को लगता है कि आदित्य और इमली को गलतफहमी को सुलझाने के लिए एक-दूसरे से बात करने की जरूरत है। मेहंदी समारोह के दौरान, वह आदित्य और इमली को एक फोटो बूथ के अंदर बंद कर देगी।"

अपकमिंग एपिसोड में साफ हो जाएगा कि रूपाली की चाल काम करती है या इमली की जिंदगी में और परेशानी लाती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement