Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'धड़कन' स्टाइल में सुनील शेट्टी ने किया भारती सिंह से रोमांस, माधुरी दीक्षित के सामने ही कर लिया किस

'धड़कन' एक्टर सुनील शेट्टी इन दिनों टीवी डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' में नजर आ रहे हैं। इसी शो की होस्ट भारती सिंह हैं। सुनील शेट्टी और भारती सिंह के बीच रोमांस देखने को मिला, जिसका वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: April 15, 2024 19:05 IST
Bharti suneil madhuri- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM भारती सिंह, सुनील शेट्टी और माधुरी दीक्षित।

रियलिटी शो 'डांस दीवाने' इन दिनों लोगों का चहेता शो बना हुआ है और लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है। इस शो में माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी बतौर जज नजर आ रहे हैं। वहीं कॉमेडियन भारती सिंह इस शो की होस्ट हैं। सुनील शेट्टी शो में डैशिंग अवतार में नजर आते हैं, वहीं माधुरी भी लोगों पर बिजली गिराती हैं। दोनों खूब मस्ती-मजाक भी करते हैं। हाल में ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें भारती सिंह और सुनील शेट्टी के बीच मौज-मस्ती होती दिख रही है। ये मौज मस्ती रोमांस का रूप ले लेती है। दोनों का रोमांटिक अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो छाया हुआ है। 

मजेदार है सुनील और भारती का रोमांस

सामने आए वीडियो में सुनील शेट्टी 'धड़कन' वाले अंदाज में अपनी सीट से उठकर भारती की ओर आते हैं। इसके बाद वो उन्हें गले लगाकर रोमांस करते हैं और देखते ही देखते वो उन्हें मजाकिया अंदाज में किस कर लेते हैं। वैसे ये किस असल में नहीं होती, ये सिर्फ वो उस सीन को कंप्लीट करने के लिए एक्ट के तौर पर करते हैं। इतना ही नहीं भारती भी इस मोमेंट को एंजॉय करती नजर आती हैं। इतना ही नहीं वहां मौजूद सभी लोग ठहाके लगाकर हंसते हैं। माधुरी भी इस एक्टर को देखकर खिलखिलाकर हंसने लगती हैं। दोनों को इस तरह देखकर फैंस भी खूब मजाकिया अंदाज में कमेंट कर रहे हैं। ये वीडियो लोगों को हंसाने में पूरी तरह कामयाब है। 

यहां देखें वीडियो

फैंस का रिएक्शन

सुनील शेट्टी और भारती सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। एक फैन ने लिखा, 'भारती टू गुड', एक और शख्स ने लिखा, 'भारती और सुनील की जोड़ी ने सबको पीछे छोड़ दिया।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'भारती तो शिल्पा शेट्टी को भी टक्कर दे रही हैं।' बता दें, जिस गाने पर सुनील शेट्टी और भारती ने ये परफॉर्मेंस दी ये 'धड़कन' फिल्म के एवर ग्रीन गाने 'दिल ने ये कहा है दिल से' को भोजपुरी में रीक्रेएट कर के तैयार किया गया था। याद दिला दें, फिल्म में इस गाने पर शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार एक साथ थिरकते दिखे थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement