Friday, March 29, 2024
Advertisement

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लिए नई दयाबेन तलाश रहे हैं मेकर्स, इस बड़ी एक्ट्रेस ने क्यों ठुकरा दिया रोल?

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स अब शो में नई दयाबेन लाना चाहते हैं, मगर इस बड़ी एक्ट्रेस ने ये रोल ठुकरा दिया है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 18, 2022 18:10 IST
दयाबेन- India TV Hindi
Image Source : TWITTER दयाबेन

Highlights

  • दिव्यांका त्रिपाठी ने 'ये है मोहब्बतें' सीरियल में इशिता का रोल प्ले किया था।
  • दिव्यांका ने टीवी एक्टर विवेक दहिया से शादी की है।

मुंबई: टीवी का मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लंबे समय से चलने वाला शो है। इस शो की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है और लगभग हर भारतीय घरों में देखा जाता है। इस शो में एक किरदार रहा है दयाबेन का जिसका रोल दिशा वकानी निभाया करती थीं। ये किरदार आज भी काफी पॉपुलर है। शो में दयाबेन जेठालाल की पत्नी हैं, जो लीड रोल में हैं। साल 2017 में दिशा वकानी ने शो छोड़ दिया था और तब से ना वो शो में वापस आईं ना ही कोई और दूसरी दयाबेन शो में आई हैं।

इस बीच खबरें आने लगी कि मशहूर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दयाबेन के रोल में दिख सकती हैं। हालांकि दिव्यांका ने इन खबरों को अफवाह बताया और कहा कि वो नए चैलेंजेस लेना पसंद करेंगी ना कि कोई स्थापित किरदार को वो दोबारा करना चाहेंगी, क्योंकि इसमें उन्हें मजा नहीं आएगा। 

वहीं शो के मेकर्स का कहना है कि उन्होंने लंबे समय तक दिशा वकानी के लौटने का इंतजार किया है। ऐसे में अगर दिशा नहीं आती हैं तो शो नई दयाबेन के साथ आगे बढ़ेगा। देखना दिलचस्प होगा कि क्या मेकर्स नई दयाबेन लाएंगे और अगर लाएंगे तो कौन सी एक्ट्रेस ये किरदार निभाएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement