Friday, April 26, 2024
Advertisement

टीवी के विलेन के तौर पर मशहूर हुए ये कलाकार, अब दर्शकों के दिलों पर बना रहे जगह

Tv Actors: टीवी के कुछ कलाकार हैं जो विलेन का रोल करके बहुत फेमस हुए हैं। चालिए आज जानते है कौन-कौन से हैं वो कलाकार।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: November 15, 2022 23:26 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Tv Actors

Tv Actors: टेलीविजन शो की लोकप्रियता और सफलता अक्सर शो के नायक और विरोधी के हाथों में होती है। वहीं टीवी के कुछ कलाकार हैं जो विलेन का रोल करके बहुत फेमस हुए हैं। चालिए आज जानते है कौन-कौन से हैं वो कलाकार। 

मयूरी देशमुख

मराठी अभिनेत्री मयूरी देशमुख इमली में अपने चरित्र मालिनी के साथ फेमस हुई।प्रशंसकों ने शो में एक अभिनेता के रूप में उनकी यात्रा को सराहा। इसी कारण उन्हें शो छोड़ने के बावजूद शो में वापस आना पड़ा। 

Swara Bhasker ने श्रद्धा हत्याकांड को बताया भयावह, कहा- राक्षस को कड़ी से कड़ी सजा मिले

आशीष मेहरोत्रा

रियलिटी शो से लेकर टीवी स्क्रीन तक आशीष का सफर काफी प्रभावशाली रहा है। अभिनेता ने टेलीविजन के टॉप शो अनुपमा और तोशु के नकारात्मक चरित्र को एक बड़ी सफलता मिली है, उन्होंने न केवल पहचान और प्रसिद्धि प्राप्त की बल्कि एक अभिनेता के रूप में अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच प्राप्त किया।

ईशा मालवीय

मॉडल से एक्ट्रेस बनी ईशा मालवीय काफी समय से ट्रेंडिंग लिस्ट में हैं। अभिनेत्री ने उडरियान से शुरुआत की और जैस्मीन के रूप में उनके चरित्र ने नकारात्मक छाया में स्थानांतरित होने पर बड़े पैमाने पर लोकप्रियता हासिल की। 

Adipurush: विवाद के बाद 'आदिपुरुष' में सैफ की दाढ़ी होगी छोटी, अब ये लुक हो रहा वायरल

करिश्मा सावंत​

केबिन क्रू से लेकर टेलीविज़न सेट तक, करिश्मा सावंत को ये रिश्ता क्या कहलाता है के साथ एक बड़ा ब्रेक मिला, जो अभिनेत्री शो में आरोही के ग्रे-शेड चरित्र का प्रदर्शन कर रही है। शो के साथ करिश्मा अब घर-घर में पहचान बन गई हैं।

मदालसा शर्मा

अनुपमा शो में मदालसा, काव्या का किरदार निभा रही हैं जो वनराज की लव इंट्रेस्ट का किरदार निभा रही हैं। काव्या का किरदार नेगेटिव है। इससे पहले शो के शुरुआत में काव्या ने पॉजिटिव किरदार निभाया था, लेकिन फिर जैसे-जैसे स्टोरी आगे बढ़ती गई, दर्शकों को काव्या के अलग-अलग शेड्स देखने को मिले। अनुपमा के साथ पहले अच्छे से रहने वालीं काव्या फिर उसकी जिंदगी ही खराब कर देती है।

संजय गगनानी 

संजय गगनानी ने 2010 में बैरी पिया के साथ अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत की, लेकिन कुंडली भाग्य के साथ पृथ्वी मल्होत्रा ​​​​के रूप में उनके काम ने उन्हें अपने करियर में बड़ी प्रसिद्धि और बड़ी सफलता दिलाई। उनके कॉमिक नेगेटिव किरदार को इतनी लोकप्रियता मिली कि उन्होंने शो छोड़ने के बाद जनता की मांग पर शो में वापसी की। 

उर्वशी ढोलकिया

कोमोलिका और रमोला सिकंद को कौन नहीं जानता। ये वो नेगेटिव कैरेक्टर हैं, जो आज भी घर-घर में पहचाने जाते हैं। टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया, जबकि 'कहीं किसी रोज' में एक्ट्रेस सुधा चंद्रन ने रमोला सिकंद जैसी वैम्प का किरदार बेहद खूबसूरत ढंग से निभाया था। इन्होंने टीवी सीरियल्स में नेगेटिव शेड्स वाले किरदारों को एक नई पहचान दी।

Rajkummar And Patralekhaa First Anniversary: शादी की पहली सालगिरह पर राजकुमार राव ने अपनी रानी को खास अंदाज में किया विश, देखें वीडियो

ऐश्वर्या शर्मा भट्ट

‘गुम है किसी के प्यार में’ शो ने आज लाखों दिलों में अपनी जगह बना ली है जिसके चलते यह रेटिंग लिस्ट में भी दूसरे नंबर पर बना रहता है। ऐश्वर्या शर्मा भट्ट टीवी एक्ट्रेस हैं जो इस समय शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में पत्रलेखा उर्फ पाखी का किरदार निभा रही हैं। ऐश्वर्या ने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में ‘जांबाज सिंदबाद’ नाम के शो से की थी। इसके बाद उन्होंने ‘मेरी दुर्गा’ सीरियल में भी काम किया है। अब ऐश्वर्या, पाखी के किरदार में छाई हुई हैं। शो में वह एक नेगेटिव भूमिका निभा रही हैं जिसके कारण वह कई बार ट्रोल भी होती हैं।

 

 

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement