Friday, March 29, 2024
Advertisement

Tunisha Sharma Death News: तुनिषा शर्मा का आज सुबह हुआ पोस्टमार्टम, को-स्टार शीजान खान कोर्ट में होंगे पेश

Tunisha Sharma Death News: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की आत्महत्या ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। मुंबई की वालिव पुलिस ने एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के को-स्टार शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: December 25, 2022 10:51 IST
Tunisha Sharma instagram- India TV Hindi
Image Source : TUNISHA SHARMA INSTAGRAM Tunisha Sharma

Tunisha Sharma Death News: टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस Tunisha Sharma की मौत ने सभी को बड़ा झटका दिया है। बता दें तुनिषा शर्मा सीरियल की शूटिंग कर रही थीं, जहां बाथरूम में फांसी के फंदे पर उनकी लाश लटकी पाई गई। वही तुनिषा की मां ने को-स्टार शीजान खान के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था, जिसके बाद मुंबई की वालिव पुलिस ने एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के को-स्टार शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उसे कल कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

सलमान खान को मिला बर्थडे सरप्राइज, देखकर इमोशनल हुए 'चुलबुल पांडे'

तुनिषा शर्मा ने साल 2021 में एक इंटरव्यू में कहा था कि 'इंटरनेट वाला लव' शो शुरू होने से पहले मुझे एंजाइटी इश्यूज थे, मैं बहुत लो फील करती थी। मैंने बहुत छोटी उम्र में अपने पिता को खो दिया था और कम उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था। एक्ट्रेस ने यह भी बताया था कि कजिन सिस्टर की मौत से वह इमोशनली पूरी तरह से टूट गई थीं, जिसके बाद उन्होंने डॉक्टर से भी संपर्क किया था। तुनिषा के मामले में पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों के एंगल से इसकी जांच करेगी। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। 

ओटीटी पर अब असली Transgender मचाएंगी धमाल, इस दिन रिलीज होगी वेब सीरीज

तुनिषा शर्मा ने साल 2016 में फिल्म 'फितूर' में कैटरीना कैफ के बचपन की भूमिका निभाई थी। 'फितूर' के आलावा उन्हें 'बार बार देखो', 'कहानी 2', 'दबंग 3' जैसी फिल्मों में देखा गया था। तुनिषा शर्मा ने सीरियल 'शेर-ए-पंजाब महाराजा रणजीत सिंह' में मेहताब कौर की भूमिका निभाई थी। अभी वह कलर्स टीवी के 'इंटरनेट वाला लव' में अध्या वर्मा की भूमिका निभा रही थीं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement