Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 17' में ऐश्वर्या-अंकिता की हुई घंघोर लड़ाई, पत्नियों के बीच पिसे विक्की जैन-नील भट्ट

'बिग बॉस 17' में एक बार फिर अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा की लड़ाई हुई है। दोनों के पति नील भट्ट और विक्की जैन बीच-बचाव करते दिखे, लेकिन दोवों हसीनाओं पर इसका जरा भी फर्क नहीं पड़ा। इसका प्रोमो सामने आया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: November 09, 2023 6:00 IST
Bigg Boss 17, Aishwarya sharma, Ankita lokhande- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा की लड़ाई।

'बिग बॉस 17' का घर लड़ाई का अखाड़ा बन गया है। हर दिन सिर्फ लड़ाई-झगड़ा ही देखने को मिल रहा है। घर में अब अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा कलेश करती दिखी हैं। दोनों की घंघोर लड़ाई का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है। दोनों इस कदर लड़त रही थीं कि बीच में पति विक्की और नील भट्ट को बचाव करने आना पड़ा, लेकिन इसके बाद भी झगड़ा बंद नहीं हुआ। ऐसे में दोनों हसीनाओं के पति बीच में पिसते दिखे। 

अंकिता और ऐश्वर्या की कैटफाइट

'बिग बॉस 17' में कैटफाइट देखने को मिल रही है। कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो के अपकमिंग एपिसोड में अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा भट्ट एक बार फिर लड़ती नजर आएंगी। चैनल ने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें नॉमिनेशन टास्क एपिसोड के बाद 'दिल' के मकान में रहने वाली अंकिता और ऐश्वर्या के बीच एक बार फिर से बहस होती दिख रही है।

हद से ज्यादा बढ़ी अंकिता-ऐश्वर्या की लड़ाई

क्लिप की शुरुआत ऐश्वर्या से होती है जो अंकिता से कहती हैं, 'आखिरी बार मैं तुमसे कह रही हूं।' इतने में अंकिता 'शट अप' के साथ जवाब देती है, जिस पर ऐश्वर्या ने भी यही जवाब दिया। इसके बाद अंकिता को यह कहते सुना जाता है कि यही आपकी क्लास है और वह ऐश्वर्या को 'साइको' का टैग देती हैं। ऐश्वर्या भी पलट कर उन्हें पागल और साइको कहती हैं। इसके साथ ही वह उन्हें तमीज से बात करने की हिदायत भी देती हैं। 

यहां देखें वीडियो

दोनों के बीच हुई तगड़ी बहस

नील भट्ट अपनी पत्नी को शांत करने की कोशिश करते हैं, लेकिन ऐश्वर्या एक नहीं सुनती हैं और वह जवाब देती हैं, 'बस.... तू पागल।' विक्की भी अंकिता को शांत रहने के लिए कहते हैं। वह कहते हैं, 'बस हो गया न। शांत हो जाओ न।' ऐश्वर्या फिर अंकिता को 'चल चल' कहती हैं। इसके बदले में अंकिता जवाब देती है, 'ये तुम हो। तुम पागल हो। भाव भी नहीं देती मैं तुझे।' बाद में ऐश्वर्या नील से कहती नजर आईं, 'तू मुझे नहीं रोक सकता।' इसके बाद ही ऐश्वर्या अंकिता को लूजर का भी टैग देती हैं। दोनों एक दूसरे को कई ऐसी बेतुकी बातें भी कहती दिखीं जिसे नहीं लिखा जा सकता।

ये भी पढ़ें: करीना कपूर का रिवॉल्वर वाला अवतार देखा क्या? बड़े-बड़े क्रिमिनल्स के भी छूटेंगे पसीने

आज भी सुशांत सिंह राजपूत को भूल नहीं पाईं अंकिता लोखंडे, इस शख्स को देख आती है याद

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement