Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु की वजह से अक्षरा की जिंदगी में फिर हुई उथल-पुथल, अभिनव बना कबाब में हड्डी

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मेकर्स ने लगाया इमोशन का तड़का। अभिमन्यु-अक्षरा के दुख के बीच अभिनव ने अक्षु को देगा सफाई।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 24, 2023 0:08 IST
 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 23 january 2023- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

स्टार प्लस के फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा दिलचस्प मोडं आ रहे हैं। मेकर्स टीआरपी लिस्ट में बने रहने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। एपिसोड की शुरुआत अभिनव कहता है कि हम एक बार फिर दिलवाले सर जी से दोबारा मिले। नीला, अभिमन्यु को सलाह देती है कि वह परेशान मन से न जाए। अभी कहता है कि वह सही है, वह कहती है कि मैं तुम्हें इस शादी का हिस्सा बनने होगा मुझे कुछ नहीं सुनना। अभी कहता है मेरे पास काम है, वह कहती है कि आपको इस शादी में आना है बस। अभिनव कहता हैं हां, आपको आना होगा नहीं तो मैं समझूंगा कि आप परेशान हैं। सभी अभि से आग्रह करते हैं। अभी कहता है कि लोग बीच में रिश्ता छोड़ देते हैं, तो मैं मुझे शादी नहीं छोड़ सकता क्या? आप बहुत मासूम हो। अभिनव उसे आने के लिए कहता है। अभीर, अक्षु से पूछता है कि भगवान क्या चाहता है। वह कहती है मुझे नहीं पता। अभिनव, अभि को अपने जैसे कपड़े पहनाता है। वह अभी की तारीफ करता है। वह कहता हैं कि जो कुछ भी हुआ उसे भूल जाओ, हम आज चिल करेंगे। अभी मुस्कुराता है और चिल कहता है। अभी आता है और उन्हें देखता है।

नीला ने अभिनव को फोन किया, अभिनव जाता है। अभीर कहता है तुम भी मम्मा की तरह करो, मुझे कुछ गंभीर बात करनी है। वह एक कुर्सी पर खड़ा होता है और पूछता है कि आप पिताजी से परेशान क्यों हो, वह एक अच्छे आदमी है। उन्हें दुखी मत करो, वह किसी को परेशान नहीं करते। वह कहता हैं कि मम्मा किसी पर भरोसा नहीं करती हैं, वह कहती हैं कि जो पास आते हैं वे हमें रुलाते हैं। हीरो बनने के लिए एक अच्छा इंसान बनना पड़ता है, अगर आप मेरे मम्मी और पापा को रुलाते हैं तो ... अभी ने अभीर को गले लगाया। अभीर कहता है दूर रहो, मैं बुद्धिमान हूं। वह अभी को चेतावनी देता है। 

अभी कहता है कि यह शादी जल्द होनी चाहिए। नीला ढोल बजाती है। लड़की अक्षु से मेहंदी के लिए तैयार होने को कहती है। नीला, अक्षु से अभी के नाम की मेहंदी लगाने के लिए कहती है। अक्षु सोचती है कि उसे यहां नहीं रहना चाहिए। वह अभी को देखती है और सोचती है कि वह अभिनव है। वह उसके पास जाती है और कहती है कि मैंने तुमसे कहा था कि दोस्ती रखो और अलग से काम करो, अपने सर जी को दूर रखो मुझे यह आदमी हमारे जीवन में नहीं चाहिए क्या तुम सुन रहे हो। वह उसे घुमाती है और अभी को देखती है। वह सॉरी कहती है, मुझे लगा कि तुम अभी हो। अभी कहता है अभिनव, अभिनव आता है और कहता है कि आपने सोचा कि ये आपके पति हैं। 

अक्षु सॉरी कहती है, अभिनव कहता है नीला के पास जाओ वह तुम्हें बुला रही है, अपना मूड खराब मत करो। अक्षु के प्रिय फूल लेता है। मुस्कान उसे अक्षु को फूल देने के लिए कहती है। वह उसे चिढ़ाती है। वह कहती है मुझे पता है, तुम सच में उससे प्यार करते हो। वह मुस्करा देता है। वह उसे चिढ़ाने के लिए नहीं कहता है और बस चला जाता है। 

मंजिरी पूछती है कि अभि और आरोही एक क्यों नहीं हो सकते। सुवर्णा का कहना है कि मनीष और कैरव इसके लिए तैयार नहीं हैं। मंजिरी का कहना है कि अभी सहमत नहीं होगा, वह नहीं समझता कि जीवन को आगे बढ़ना है, मैं नहीं चाहती कि उसका जीवन बर्बाद हो जाए। 

अभिनव को अक्षु के लिए फूल मिलते हैं। अभी पूछता है कि तुम क्या सोच रहे हो। वह कहता है मम्मा, पापा आपको फूल देने की कोशिश कर रहे हैं। अभिनव कहता हैं, नहीं, मुस्कान ने आपसे इसे अपने बालों में ठीक करने के लिए कहा था। अक्षु का कहना है कि विचार अच्छा है, लेकिन सिर्फ एक फूल ही काफी है। अभिनव कहता हैं कि आपने फूल को ठीक कर दिया है इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता। वह फूल को अभीर की जेब में रख देती है। अभिनव कॉल पर जाता है। अभी वहां आकर खड़ा हो जाता है। वह अभिनव को आने के लिए कहती है। नीला अभी को बुलाती है। अभि हां कहता है। नीला कहती है नहीं, मैं अभिनव को बुला रही थी क्या तुमने उसे देखा अभिनव और अक्षरा को आगे आना होगा। 

अक्षु और अभिनव कपल को विश करते हैं। नीला अभी से जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए कहती है। अभी कहता है बधाई हो। नीला कहती है कि आपने आशीर्वाद नहीं लिया, आओ और अपने लिए प्रार्थना करो। अक्षु सोचती है कि शिव जी के साथ अभी का रिश्ता पहले से ही मजबूत है, वह आगे क्यों नहीं बढ़ रहा है। अभिनव का कहना है कि अभी को भगवान में कोई विश्वास नहीं है, उसे मजबूर मत करो। अक्षु हैरान है। नीला कहती है ठीक है, बाकी सब आओ और आशीर्वाद लो। मेहंदी रसम शुरू होता है। अक्षु मेहंदी लगाती है। अभी एक बूढ़े व्यक्ति को उसकी समस्या के लिए सलाह देता है। नीला गाना बंद कर देती है। अक्षु गीत के बोल बताती है। नीला हां कहती है, लेकिन धुन क्या है। मुस्कान अक्षु से थोड़ा गाने के लिए कहती है।

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी के हाथ लगा सीक्रेट लेटर, विनायक की असली मां के जिंदगी में दुखों ने दी दस्तक

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah की पहली 'सोनू' को पहचानना हुआ मुश्किल, तस्वीरें देख Asin आईं याद!

आम्रपाली दुबे ने क्यों की 10वीं फेल से शादी! इस वजह से तोड़ा निरहुआ का दिल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement