Monday, April 29, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु के लिए मुस्कान को थप्पड़ मारेगा कायरव, शो में आने वाले हैं ये धमाकेदार ट्विस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा-अभिमन्यु के रिश्तों को लेकर मुस्कान ने सभी के नाक में दम कर दिया है। आज के एपिसोड में आपको कई धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 29, 2023 16:20 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 29 august 2023 Kairav will slap Muskaan for Akshara Abhimanyu this bang t- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में हम देखते हैं कि अभिमन्यु को फुटबॉल मैच के दौरान चोट लग जाती और मैच को बीच में रोका दिया गया है। अभी, अक्षरा और अबीर को साथ में देखने के लिए नए-नए प्लान बना रहा है। खैर, अक्षरा-अभिमन्यु, अबीर को उसके दर्द से बाहर निकालने की पूरी कोशिश में लगे हुए है। अबीर, अक्षरा-अभिमन्यु के पास आता है और कहता है कि सब ठीक हो जाएगा। आज के शो में आपको बहुत ही शानदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं।

अबीर करेगा अक्षरा की मदद

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लेटेस्ट ट्रैक में, हम देखते हैं कि अबीर सभी को एक मास्टर ट्रिक बताता है, जिसे वह मैच जीत जाए। बाद में, हम अभिमन्यु को जानबूझकर गिरते हुए देखते हैं क्योंकि वह जानता है कि अगर वह मैच से बाहर हो गया तो अबीर, अक्षरा का साथ देने और अपनी मां को जिताने के लिए आएगा। अबीर मैच जीतने में अक्षरा की मदद करेगा। 

मुस्कान को थप्पड़ मारेगा कायरव
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले ट्रैक में हम देखेंगे कि मुस्कान, अभिमन्यु-अक्षरा को साथ देखकर परेशान होने लगती है और उसकी अभिमन्यु से लड़ाई हो जाती है। अक्षरा-अभिमन्यु का सपोर्ट करती है और उसके के लिए मुस्कान से लड़ाई करने लगती है, लेकिन मुस्कान, अक्षरा को इतना सब कुछ बोल देती है कि वह रोने लगती है। यह सब देख कायरव गुस्से में आ जाता है और मुस्कान को शांत रहने को कहता है। फिर भी मुस्कान, अक्षरा को खरी-खोटी सुनाती रहती है। कायरव को गुस्सा आ जाएगा और वह मुस्कान को थप्पड़ मार देगा। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाला ट्विस्ट
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अक्षरा-अभिमन्यु की जिंदगी में नए-नए ट्विस्ट आने वाले हैं, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं। मुस्कान, कायरव के थप्पड़ का जबाव उसक भाषा में देगी। अक्षरा, कायरव को रोकती हौ और कहती है कि बस बहुत हुआ आप ऐसे कैसे कर सकते हैं। वहीं अभिमन्यु, मुस्कान से माफी मागता है और कहता है कि समझो हम सिर्फ अबीर को खुश करना चाहते हैं, लेकिन मुस्कान अब कायरव को तलाक देने वाली है। 

ये भी पढ़ें -

सितंबर में OTT पर मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज, रिलीज होंगी ये धांसू वेब सीरीज

Yaariyan 2 के इस सीन को लेकर खड़ा हुआ विवाद, फिल्म के मेकर्स को मिली चेतावनी

Prateik Babbar और Priya Banerjee ने किया लिपलॉक, कपल की फोटोज ने सोशल मीडिया पर मचाई हलचल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement