Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में बीच सड़क पर अभिरा-अरमान की होगी लड़ाई, मुसीबत में फंसेंगी रूही

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि अभिरा को तलाक के कागजात के बारे में पता चलता है। वह अरमान से इस बारे में सवाल करेगी जबकि रूही अरमान से शादी करने का प्लान करती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 14, 2024 13:31 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai written update 14 april 2024- India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों खतरनाक ड्रामा देखने को मिल रहा है। इस शो की कहानी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। अभिरा-अरमान और रूही की लाइफ में जल्द ही एक बड़ा तूफान आने वाला है। हाल के एपिसोड में हमने देखा कि अभीरा को अरमान से प्यार हो जाता है। वहीं रूही और परिवार ने मान लिया है कि रोहित मर चुका है और इसलिए रूही अरमान को अपनी जिंदगी में वापस लाना चाहती है। वह मनीष को यह भी बताती है कि वह उस लड़के को वापस लाएगी, जिससे वह रोहित से शादी करने से पहले प्यार करती थी।

अरमान-अभिरा का तलाक

अभीरा और अरमान की नजदीकियां देखकर रूही को जलन होती है। वह मसूरी में अरमान और अभिरा को एक साथ देखकर चौंक जाती है और उनका किसिंग सीन याद कर परेशान हो जाती है। अभिरा-अरमान, अक्षरा के होटल को बचाने के लिए मसूरी गए थे। जहां दोनों के बीच में रोमांटिक पल देखने को मिले। ये सब देख रूही को गुस्सा आ जाता है। उसे लगता है कि अभिरा और अरमान अगर अकेले साथ रहेंगे तो उन्हें प्यार हो सकता है। वह मसूरी पहुंचती है और अरमान से अभिरा को तलाक के कागजात देने के लिए कहती है। वह चाहती है कि अरमान-अभिरा के साथ अपनी शादी तोड़ दे। हालांकि, अरमान-अक्षरा को तलाक नहीं देगा।

 

रूही-अरमान की दूसरी शादी

अभिरा को अरमान से प्यार हो गया है और उसे लगता है कि अरमान के मन में भी उसके लिए प्यार है। अरमान, रूही से कहता है कि वह उस पर दबाव डालना बंद करे क्योंकि वह पहले अभिरा के प्रति अपनी जिम्मेदारी पूरी करेगा। अरमान-अभिरा से तलाक के कागजात छुपाता है। आने वाले एपिसोड में हम रूही को चोट का नाटक कर अरमान को मंदिर में बुलाते हुए देखेंगे। वह उससे कहती है कि उन्हें भगवान के आशीर्वाद से अपना नया परिवार शुरू करना चाहिए। वह उससे अभिरा को तलाक देने के लिए कहेगी और दूसरी शादी करने के लिए कहती है।

मुसीबत में फंसेंगी रूही

अभिरा को तलाक के कागजात मिलेंगे जिससे वह हैरान रह जाएगी। यह जानकर उसका दिल टूट जाएगा कि वह अरमान से प्यार करती थी, लेकिन वह अलग होना चाहता है। वह दुखी हो जाती है और अरमान से पूछेगी कि उसने ऐसा क्यों किया। ये देखना दिलचस्प होगा कि अरमान और अभीरा अलग होंगे या नहीं। वहीं दूसरी ओर रूही भी किडनैप हो जाएंगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement