Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा एक बड़ा ट्विस्ट, अभिरा और अरमान की शादी में होगी अक्षरा की मौत

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हाल ही में जेनरेशन लीप आया है, जिसके बाद इस शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अब शो में अक्षरा की मौत होने वाली है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 25, 2023 22:34 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

नई दिल्लीः 14 साल से लोगों का मनोरंजन करने वाले पॉपुलर टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की हाल ही में चौथी पीढ़ी की कहानी शुरू हुई है। इस जेनरेशन लीप के बाद समृद्धि शुक्ला और शहज़ादा धामी इस शो की विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं। हाल ही में, मेकर्स ने दर्शकों के लिए शो का एक दिलचस्प प्रोमो पेश किया है। जिसमें एक ऐसे ट्विस्ट की आहट नजर आ रही है, जिसे देखकर फैंस के रोंगटे खड़े हो जाएंगे। 

बेटी की शादी के बीच होगी मां की मौत

इस प्रोमो में एक ऐसा ट्विस्ट दिखाया गया है जो अभीरा की जिंदगी को उलट-पुलट करने के लिए तैयार है। दर्शकों को शो में एक बड़ा ड्रामा देखने को मिलेगा जिसमें अभिरा और अरमान को बचाने के दौरान अक्षरा की मौत हो जाएगी, लेकिन यहां एक ट्विस्ट आता है, अभिरा और अरमान अप्रत्याशित परिस्थितियों में शादी कर लेते हैं। 

अब क्या होगा इस शादी का अंजाम

अभिरा और अरमान की शादी और अक्षरा के निधन के बाद उनके जीवन में जो ड्रामा सामने आता है, उसे देखना दिलचस्प होगा। दर्शकों को अभिरा और अरमान की विभिन्न प्रकार की भावनाएं देखने को मिलेंगी और उनके जीवन में हई इस ट्रेजडी के बाद उनके संबंध भी बदल जाएंगे।

क्या बोलीं समृद्धि शुक्ला

इस पर बात करते हुए एक्ट्रेस समृद्धि शुक्ला उर्फ अभिरा ने कहा, "अभिरा की दुनिया उसकी मां अक्षरा के निधन के कारण बिखर गई है। अक्षरा ही अभिरा की दुनिया थी, और अब उसकी मौत के बाद अभिरा का जीवन बदल जाएगा। अभिरा और अरमान की शादी केवल अक्षरा की आखिरी इच्छा को पूरा करने के लिए हुई है, जिसे वे दोनों अस्वीकार नहीं कर सकते क्योंकि वे उसका प्यार और सम्मान करते हैं। जो कुछ हुआ उससे अभिरा सदमे में है।"

उन्होंने आगे कहा, "अभिरा को अपने सपने पूरे करने हैं और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि वह इस सिचुएशन से कैसे निपटती है और परिवार में कैसे तालमेल बिठाती है, जो उसके लिए नया है। अभिरा को अक्षरा के बिना जीवन का पता ही नहीं है। अभिरा की दुनिया पलट गई है। जब आप अपने प्रियजनों के साथ होते हैं तो आप सबसे मजबूत होते हैं और जब वे दूर होते हैं तो सबसे कमजोर होते हैं। दर्शकों को अभिरा और अरमान की भावनाओं की कई रंग देखने को मिलेंगे और यह जोड़ी इस अप्रत्याशित स्थिति से कैसे निपटती है। हर एपिसोड के साथ दर्शकों को शो में दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेंगे।"

ये शो सोमवार से शुक्रवार रात 9.30 बजे स्टार प्लस प्रसारित होता है। ये रिश्ता क्या कहलाता है के निर्माता राजन शाही हैं।

इन्हें भी पढ़ेंः अंकिता लोखंडे को मां और सास ने लगाई फटकार, जानिए क्यों फूट-फूट कर रो पड़े विक्की जैन

'बिग बॉस 17' में सनी लियोन संग ठुमके लगाएंगे सलमान खान, वीकेंड का वार पर होगा डबल धमाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement