Friday, April 26, 2024
Advertisement

ऋतिक रोशन के साथ जल्द ही फिल्म में नजर आ सकते हैं मोहसिन खान? पोस्ट कर दी हिंट

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मोहसिन खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह ऋतिक रोशन और अपनी बहन जेबा के साथ नजर आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 25, 2023 22:16 IST
yeh rishta kya kehlata hai Mohsin Khan Pose With Hrithik Roshan fans started speculating about his u- India TV Hindi
Image Source : MOHSIN KHAN Mohsin Khan

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहसिन खान ने हाल ही में बॉलीवुड के ग्रीक गॉड एक्टर ऋतिक रोशन के साथ एक फोटो पोस्ट की है। शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर मोहसिन ने अपनी बहन जेबा खान अहमद और उनके बेटे मिखाइल अहमद के साथ ऋतिक के साथ कैमरे के लिए पोज देते हुए कई तस्वीरें पोस्ट कीं।

एक तस्वीर में, ऋतिक ने मिखाइल को देखने की कोशिश की जिसमें उसने अपने चाचा की छाती पर अपना सिर टिका लिया है और उसे अपनी बाहों में छुपा लिया है। इस फोटो में ऋतिक ने ब्लैक टी-शर्ट, मैचिंग पैंट और शूज पहने थे। उन्होंने एक टोपी भी पहनी है। मोहसिन डेनिम शर्ट, पैंट और स्नीकर्स पहने हुए थे। जेबा ने गुलाबी शर्ट, काली पैंट और जूते पहने थे।

मोहसिन खान ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक और दुनिया के सबसे अच्छे दिखने वाले व्यक्ति से मिलने का सम्मान और खुशकिस्मत है। आपके घर में हमारा स्वागत करने के लिए धन्यवाद।"

मिखाइल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट भी शेयर की गई थी। स्लाइड्स में से एक में एक वीडियो दिखाया गया था जिसमें जेबा ने मिखाइल को 'फ्लाइंग किस' देने के लिए कहा था, जिससे ऋतिक कह रहे थे, "वह देखो।" ऋतिक ने विचलित मिखाइल से उसे हाई फाइव और एक मुट्ठी टक्कर देने के लिए भी कहा।

जैसे ही बच्चे ने दूर देखा, ऋतिक ने कहा, "नहीं? ठीक है। अगली बार।" वीडियो के अंत में ऋतिक ने बच्चे की पीठ थपथपाई और कहा, "आप लोगों से मिलकर अच्छा लगा।" वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया गया था, "हैप्पी डे विद ऋतिक रोशन।" कुछ हैशटैग भी लगाएं गए।

फैंस ऋतिक को दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'फाइटर' में देखेंगे। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म 'फाइटर' में अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय और करण सिंह ग्रोवर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में दीपिका और ऋतिक का पहला ऑन-स्क्रीन होने वाला है।

ऋतिक को हाल ही में एक क्राइम थ्रिलर फिल्म 'विक्रम वेधा' में सैफ अली खान और राधिका आप्टे के साथ देखा गया था। फिल्म को दर्शकों से ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला था। पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित यह फिल्म दोनों की 2017 में इसी नाम की तमिल फिल्म का रीमेक है।

ये भी पढ़ें-

'ये है मोहब्बतें' के अभिनेता रिभु मेहरा ने कीर्तिदा मिस्त्री से की सीक्रेट वेडिंग, देखें खूबसूरत तस्वीरें

फिल्म Welcome 3 में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे मुन्ना भाई और सर्किट, फिल्म की शूटिंग हुई शुरू!

Rihanna Marriage: दो बच्चें होने के बाद फिर करेंगी शादी, रिहाना ने एसैप रॉकी से शादी करने का किया फैसला

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement