Wednesday, October 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में प्यार का सौदागर बना ये शख्स, अभिरा-अरमान का दुश्मन बनेगा माधव

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में प्यार का सौदागर बना ये शख्स, अभिरा-अरमान का दुश्मन बनेगा माधव

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में अरमान और अभिरा के सामने अपने दिल का हाल सुना देता है, लेकिन माधव दोनों के प्यार की परीक्षा लेता है। माधव सीरियल में रोहित पुरोहित और समृद्धि शुक्ला को एक करने के लिए उनके प्यार का दुश्मन बन जाता है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 15, 2024 22:13 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Madhav, abhira, armaan- India TV Hindi
Image Source : X अभिरा-अरमान का दुश्मन बनेगा माधव

स्टार प्लस का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अपने दर्शकों को लगातार दिलचस्प मोड़ और उतार-चढ़ाव के साथ एंटरटेन करने में लगा हुआ है। मेकर्स टीआरपी में बने रहने के लिए हर एपिसोड में जबरदस्त इमोशन और कॉमेडी का तड़का लगा रहे हैं। वहीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अरमान-अभिरा से अपने प्यार का इजहार करते हुए जैसे हुए उसे दूसरी बार शादी करने की बात करता है तो वह उसे घर के बाहर निकाल देती हैं। वहीं माधव अभिरा-अरमान को मिलने से रोकता है और उनके प्यार की परीक्षा लेता है।

अभिरा ठुकराएगी अरमान का प्यार

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की मौजूदा कहानी अभिरा और अरमान पर केंद्रित है जो एक-दूसरे को प्यार करने लगे हैं और अब झूठे तलाक के बाद दोबारा परिवार के खिलाफ हो कर शादी करने का फैसला करते हैं। वहीं, रूही से जबरन शादी करने से अरमान अपने परिवार को मना करते हुए अपने प्यार की सच्चाई बता देता है। अरमान आखिरकार अभिरा हिम्मत जुटाता है और उसे शादी करने की बात करता हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में अभिरा-अरमान के प्यार को ठुकरा देती है।

सौदागर बना ये शख्स

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में कावेरी अरमान को खरी-खोटी सुनाते नजर आने वाली है। उसे लगता है कि उसने परिवार को एकजुट करने के लिए उसके साथ विश्वासघात किया है। वह अभिरा के लिए उसके प्यार के बारे में जानकार उस पर गुस्सा होती है। उस पर माधव के नाजायज बेटे होना का आरोप लगती है। विद्या कावेरी को शांत करने की कोशिश करती है, लेकिन खुद अरमान से रिश्ता तोड़ लेती है। दादी सा एक बार फिर अरमान-अभिरा के प्यार का सौदा करेत दिखाई देगी।

अभिरा-अरमान का दुश्मन बना माधव

अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि कृष अरमान का सपोर्ट करता है। उसे रूही से शादी तोड़ने के बाद अभिरा से शादी करने को कहता है। वहीं अभिरा, माधव निगरानी में है क्योंकि वह नहीं चाहता कि अरमान या उसका परिवार उसे फिर से धोखा दे। इस डर से माधव विलेन बन जाता है और अभिरा-अरमान को दूर रखने की कोशिश करता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement