Sunday, May 05, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है की ये खूबसूरत एक्ट्रेस बनने वाली है मां, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिरीन सेवानी ने 2020 में एक पायलट उदयन सचान से शादी की। वहीं शिरीन सेवानी और उनके पति उदयन सचान अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 30, 2023 16:10 IST
yrkkh, Shirin Sewani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ये रिश्ता क्या कहलाता की ये एक्ट्रेस बनने वाली है मां

शिरीन सेवानी जो लोकप्रिय डेली सोप 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जसमीत की भूमिका के लिए जानी जाती हैं। जहां वह टीवी और ओटीटी पर दिलचस्प शो का हिस्सा रही हैं, वहीं टीवी एक्ट्रेस एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और कंटेंट क्रिएटर भी हैं। शिरीन सेवानी ने 2020 में पायलट उदयन सचान से शादी की। इस बीच शिरीन सेवानी के पति उदयन ने एक खुसखबरी शेयर की है। कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने को तैयार हैं। 

शिरीन सेवानी बनने वाली हैं मां

ईटाइम्स से बातचीत में शिरीन सेवानी ने कहा, 'यह शायद मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा समय है और मैं हर पल का आनंद ले रही हूं। हालांकि हमे बच्चे के लिए कोई प्लानिंग नहीं की थी, लेकिन हम माता-पिता बनने वाले हैं। इस बात से मैं बहुत कुश हूं। प्रेगनेंसी के दौरान खुश रहना और व्यस्त रहना महत्वपूर्ण है। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उनका ध्यान खुश रहने पर ज्यादा है और इसलिए वह कोई खास डाइट फॉलो नहीं कर रही हैं। वह वही खाती है जो उसका मन करता है।'

शिरीन सेवानी-उदयन सचान के बारे में

इस दौरान अपने पति के साथ बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए शिरीन ने बताया कि उदयन फिलहाल डिलीवरी तक उनके साथ रह सकते हैं। उसने कहा, 'जब वह मेरे साथ होता है तो मुझे सबसे अधिक खुशी महसूस होती है।' शिरीन सेवानी और उदयन सचान ने एक कोरोना काल में कोर्ट मैरिज करने से पहले लगभग दो महीने तक एक-दूसरे को डेट किया। उन्होंने पहले खुलासा किया था कि दोनों एक दोस्त की पार्टी में मिले थे। 

शिरीन सेवानी का वर्कफ्रंट

शिरीन टेलीविजन और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं, लेकिन वह एक कंटेंट क्रिएटर के रूप में काम करना पसंद करती हैं। ईटाइम्स के साथ इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, 'एक कलाकार के तौर पर मैं हमेशा सार्थक भूमिकाएं तलाशती रही हूं। अब मैं खुद आपना काम करती हूं और अपने काम से बहुत खुश हूं।' शिरीन सेवानी को 'कवच', 'ताज महल', 'देव डीडी', 'बैकपैकर्स', 'ओनली फॉर सिंगल्स' जैसे शो में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

ये भी पढ़ें:

'आशिकी 2' के लिए आदित्य रॉय कपूर नहीं ये एक्टर था पहली पसंद, अब जाकर हुआ खुलासा

सलमान खान के बाद 'एनिमल' के इस एक्टर संग काम करना चाहती हैं शहनाज गिल, बताई खास वजह

Dino Morea ने इस एक्ट्रेस को बताया अपना फेवरेट, कहा- 'वह मेरी ज्यादातर फिल्मों में थीं...'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement