1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. अमेज़न ओरिजिनल वेब सीरीज "माइंड द मल्होत्रास" का ट्रेलर हुआ रिलीज़

अमेज़न ओरिजिनल वेब सीरीज "माइंड द मल्होत्रास" का ट्रेलर हुआ रिलीज़

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने ऐपलॉज एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर आज नौ-एपिसोड के अमेज़ॅन ओरिजिनल सिटकॉम 'माइंड द मल्होत्रास' की घोषणा की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 28, 2019 15:59 IST
माइंड द मल्होत्रास- India TV Hindi
माइंड द मल्होत्रास

मुंबई: अमेज़ॅन ओरिजिनल "माइंड द मल्होत्रास" का ट्रेलर आज लॉन्च किया गया है जिसे 200 देशों और क्षेत्रों के प्रधान सदस्य 7 जून 2019 से शुरू होने वाली यह 9-एपिसोड श्रृंखला देख सकते हैं। 'माइंड द मल्होत्रास' में आधुनिक विवाह और पारिवारिक जीवन पर आधारित एक प्रफुल्लित कहानी देखने मिलेगी जिसमें पांच सदस्यों के साधारण से दिखने वाले परिवार के अजीबोगरीब और पागलपंती के क्षणों का चित्रण किया जाएगा।

बॉर्न फ्री एंटरटेनमेंट द्वारा ऐपलॉज एंटरटेनमेंट के लिए निर्मित तथा साहिल संघा और अजय भुयान द्वारा निर्देशित, इस नई अमेज़ॅन ऑरिजनल सीरीज़ में मिनी माथुर और साइरस साहूकार प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे और यह लोकप्रिय इज़राइली श्रृंखला ला फेमिलिगिया का एक रूपांतरण है।

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने ऐपलॉज एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर आज नौ-एपिसोड के अमेज़ॅन ओरिजिनल सिटकॉम 'माइंड द मल्होत्रास' की घोषणा की है, जो 7 जून 2019 से 200 देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

Also Read:

सलमान खान की फिल्म 'भारत' बिना किसी कट के सेंसर से हुई पास!

80 के दशक की इस हीरोइन पर लगा पति को जान से मारने का आरोप, अमिताभ बच्चन संग कर चुकी हैं फिल्म

अजय देवगन को पिता वीरू देवगन ने सिखाया है एक्शन, निधन के बाद वायरल हुआ वीडियो

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X