Friday, April 26, 2024
Advertisement

'रसभरी' की आलोचनाओं के बीच स्वरा भास्कर ने कहा- ये दमनकारी समाज के पाखंड की झलक है

रसभरी में मेरठ की प्रेम कहानी दिखाई गई है। स्वरा ने इसमें इंग्लिश टीचर का किरदार निभाया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 29, 2020 20:23 IST
RASBHARI, SWARA BHASKER- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- AMAZON PRIME रसभरी पर क्या बोलीं स्वरा भास्कर

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर का कहना है कि उनकी नई वेब सीरीज 'रसभरी' में समाज के महत्वपूर्ण मुद्दों को दर्शाया गया है। उनका कहना है कि वेब सीरीज में दमनकारी समाज के पाखंड और महिला कामुकता को लेकर डर की झलक पेश की गई है। इसमें मेरठ की प्रेम कहानी दिखाई गई है। स्वरा ने इसमें अंग्रेजी शिक्षिका का किरदार निभाया है, जो नंद (आयुष्मान सक्सेना) के लिए आकर्षण का केंद्र होती है।

स्वरा ने कहा, "सीरीज के बारे में दिलचस्प बात यह है कि यह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ताजी हवा की सांस के रूप में आता है जिसमें बहुत ज्यादा डार्क कंटेट है। जहां एक ओर यह सभी का हल्का मनोरंजन करेगी, वहीं दूसरी ओर ओर यह समाज में कुछ बहुत महत्वपूर्ण मुद्दों को भी दशार्ती है, जिनकी हम चर्चा नहीं करते हैं।"

उन्होंने कहा, "जैसे किशोर कामुकता, दमनकारी समाज का पाखंड और महिला कामुकता को लेकर पितृसत्ता का चला आ रहा डर। लेकिन यह सब एक मजेदार तरीके से सुनाया और चित्रित किया गया है। मुझे उम्मीद है कि लोगों ने इसका आनंद उतना ही लिया और ले रहे होंगे, जितना मुझे इसे निभाने में आया।"

यह शो एमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है।

(इनपुट- आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement