Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अभिषेक बच्चन को गले लगाने के लिए क्वारंटीन होने को भी तैयार हैं अमित साध, जानिए क्यों !

अमित ने अभिषेक के लिए एक इमोशनल नोट शेयर किया है, जो इस वक्त अपने पिता अमिताभ बच्चन, पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ अस्पताल में कोविड-19 के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं।

IANS Written by: IANS
Updated on: July 21, 2020 12:10 IST
amit sadh wants to hug breathe co star abhishek bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @THEAMITSADH अभिषेक बच्चन को गले लगाना चाहते हैं अमित साध

मुंबई: अमित साध 'ब्रीद : इनटू द शैडोज' में अपने सह-कलाकार अभिषेक बच्चन को गले लगाने के लिए बलिदान देने को तैयार हैं। अभिषेक को कसकर गले लगाने के बाद वह एक पूरे महीने के लिए क्वॉरंटीन होने के लिए तैयार हैं। अमित ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर अभिषेक के लिए एक इमोशनल नोट शेयर किया है, जो इस वक्त अपने पिता अमिताभ बच्चन, पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ अस्पताल में कोविड-19 के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं।

अमित लिखते हैं, "यह मेरे सीनियर, मेरे भाई अभिषेक बच्चन के लिए है। एक ऐसे अभिनेता जिन्हें मैं 'गुरु', 'युवा', 'बंटी और बबली' और ऐसी कितनी ही फिल्मों के समय से करीब से फॉलो करता और देखता आ रहा हूं। भाई, मैं आपको बस शुक्रिया कहना चाहता हूं। सबसे बेहतर सीनियर बनने के लिए आपको धन्यवाद। एक ऐसा अभिनेता बनने के लिए भी आपको शुक्रिया जिसने मुझे अपने समान समझा। आपने कभी मुझे इस बात का एहसास होने नहीं दिया कि आप ज्यादा हैं और मैं कम हूं। दृश्यों को फिल्माने के बीच आप बातों को सबसे बेहतर तरीके से सुनते थे।"

बच्चन परिवार हेल्थ अपडेट: अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या का बुधवार को होगा दूसरा कोरोना टेस्ट

वह आगे लिखते हैं, "ब्रीद में कबीर सावंत के रूप में मेरी प्रस्तुति आपके बिना अधूरी है, उसका कोई मोल नहीं है। ब्रीद को लेकर मेरा जश्न, हमारे देश में सीरीज का इतनी गहराई से छाप छोड़ना वह आपके बिना शुरू और खत्म नहीं हो पाता। आपने मुझे प्रेरित किया और मुझे सेट पर वापस आपके साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार है। मुझे जय और अविनाश पसंद है। दोनों अच्छे दोस्त बन गए हैं। कबीर और जय व कबीर और अविनाश के बीच विकसित हुए रिश्ते से मुझे प्यार है।"

अमित आखिर में लिखते हैं, "मैं ईश्वर से दुआ करता हूं कि आप, मिस्टर बच्चन और आपका पूरा परिवार (ऐश्वर्य, आराध्या) कोविड-19 से ठीक हो जाएं और स्वस्थ होकर घर लौट आएं, ताकि हम और आप मिल सकें और मैं आपको कस के गला लगा सकूं। अगर इसके लिए वे मुझे दो हफ्ते के लिए क्वॉरंटीन करना चाहते हैं, तो मैं एक महीने के लिए बंद रहने को तैयार हूं। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं भाई। आपको जल्द देखने का अब इंतजार नहीं कर सकता!"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement