Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

अभिनेत्री अनन्या पांडे वेब सीरीज 'मनी हाइस्ट' को कर रही हैं मिस

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे मनी हाइस्ट के पिछले सीजन के एक विशेष पूर्वावलोकन में शामिल हुईं। उन्होंने कहा कि वह इस शो को मिस करेगी क्योंकि यह शो का आखिरी सीजन है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 04, 2021 21:14 IST
Ananya Panday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ ANANYAPANDAY Ananya Panday

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे शो के प्रशंसकों के एक समूह के साथ बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में मनी हाइस्ट के पिछले सीजन के एक विशेष पूर्वावलोकन में शामिल हुईं। उन्होंने कहा कि वह इस शो को मिस करेगी क्योंकि यह शो का आखिरी सीजन है।

ऋचा चड्ढा, रोनित रॉय के मर्डर मिस्ट्री शो 'कैंडी' का ट्रेलर हुआ रिलीज

'मनी हाइस्ट' की प्रशंसक होने के नाते अनन्या ने कहा, "एक ऐसी सीरीज का जश्न मनाना बेहद रोमांचक है जिसकी मैं और बहुत सारे प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'मनी हाइस्ट' नेटफ्लिक्स पर मेरे पसंदीदा शो में से एक है और मैं बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। यह दुख की बात है कि यह सीरीज का आखिरी सीजन है।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं शो और पात्रों को याद करूंगी, विशेष रूप से डेनवर, वह मेरा पसंदीदा है। जैमे लोरेंटे ने एक शानदार काम किया है - डेनवर की हंसी अविस्मरणीय है और वह एक बहादुर आदमी है जो अपने परिवार के लिए यह सब कुछ देगा ! अभी के लिए, मैं मनी हाइस्ट के नए सीजन को देखने के लिए उत्सुक हूं।"

नेटफ्लिक्स इंडिया ने "बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज को अपने कब्जे में ले लिया और सभी के पसंदीदा गिरोह को ट्रिब्यूट दी।" अपने खुलासे से सभी को आश्चर्यचकित करने के बाद, अनन्या, एक सुपर प्रशंसक की तरह, इस चक्कर में शामिल हो गई और बहुप्रतीक्षित मनी हाइस्ट पार्ट 5: वॉल्यूम 1 का एक छोटा विशेष पूर्वावलोकन देखा। 

 

(इनपुट- आईएएनएस)

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement