Saturday, April 20, 2024
Advertisement

नेटफ्लिक्स के 'घोस्ट स्टोरीज' और फिल्म 'लैला मजनूं' के एक्टर अविनाश तिवारी मीडिया से क्यों हैं खफा?

साल 2016 में आई फिल्म 'तू है मेरा संडे' और साल 2018 की फिल्म 'लैला मजनू' में नजर आने वाले अविनाश की झोली में इस वक्त कई सारी फिल्में हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 28, 2020 20:51 IST
 'लैला मजनूं' के एक्टर...- India TV Hindi
 'लैला मजनूं' के एक्टर अविनाश तिवारी मीडिया से क्यों हैं खफा?

मुंबई: नेटफ्लिक्स के 'घोस्ट स्टोरीज' में हाल ही में नजर आने वाले नवागंतुक अभिनेता अविनाश तिवारी का मानना है कि मुख्यधारा का मीडिया गैर-फिल्मी पृष्ठभूमि से आए एक नए कलाकार को तब तक पर्याप्त कवरेज नहीं देता है जब तक कि उसके लिए पैसे न खर्च किए जाएं। अविनाश ने आईएएनएस को बताया, "जब बात फिल्म इंडस्ट्री के बाहर से आए कलाकारों की आती है, तो जब तक पैसे खर्च नहीं किए जाते उन्हें पर्याप्त कवरेज नहीं मिलता है। जब मुझे 'घोस्ट स्टोरीज' मिला, तो जाहिर-सी बात है कि मैं काफी खुश था। करण जौहर जैसे एक मशहूर फिल्मकार के साथ काम करना किसी भी कलाकार का सपना है। हालांकि जिस दिन से समीक्षाओं के लिए इस फिल्म को दर्शाया गया, मुझे पर्याप्त उल्लेख नहीं मिला। रेड कार्पेट पर मेरी तस्वीरें खींची गईं, लेकिन अखबारों में इन्हें ज्यादा प्रकाशित नहीं किया गया।"

सनी लियोन का दिखा देसी अंदाज, देखिए कहां कहर ढा रही हैं एक्ट्रेस

उन्होंने आगे कहा, "ऐसा कहने के बाद मुझे पता है कि जब मेरी और फिल्में आएंगी तो मीडिया में मेरे बारे में बात की जाएगी, तब तक मुझे इंतजार करना होगा।" 

साल 2016 में आई फिल्म 'तू है मेरा संडे' और साल 2018 की फिल्म 'लैला मजनू' में नजर आने वाले अविनाश की झोली में इस वक्त कई सारी फिल्में हैं। इस बारे में उन्होंने कहा, "मैंने 'बुलबुल' के लिए शूटिंग पूरी कर ली है, जो कि एक फंतासी ड्रामा है। यह एक नेटफ्लिक्स ऑरिजिनल है और अभी मैं इसके बारे में विस्तार से बात नहीं कर सकता। मैंने तृप्ति डिमरी के साथ स्क्रीन साझा किया है जिनके साथ मैंने 'लैला मजनू' में काम किया है। 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में भी मेरा एक रोचक किरदार है।"

आमिर खान का क्रिसमस कनेक्शन, जब-जब क्रिसमस पर आईं सुपरस्टार की फिल्में ये रहा बॉक्स ऑफिस का हाल

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement