Friday, March 29, 2024
Advertisement

'अवरोध' बचपन के मेरे आर्मी परिवार की कई सारी यादें लेकर आई : अमित साध

अमित साध ने बताया कि किस तरह से अपनी आने वाली वेब सीरीज 'अवरोध' में काम करने के दौरान उनके बचपन की कई सारी पुरानी यादें ताजा हो गईं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 29, 2020 23:55 IST
amit sadh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/THEAMITSADH अमिता साध

अभिनेता अमित साध ने बताया कि किस तरह से अपनी आने वाली वेब सीरीज में काम करने के दौरान उनके बचपन की कई सारी पुरानी यादें ताजा हो गईं। सीरीज की कहानी साल 2016 में उरी में हुए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है और बचपन में अभिनेता भी एक सैनिक पृष्ठभूमि के परिवार में रहकर पले-बढ़े हैं। सीरीज का शीर्षक 'अवरोध : द सीज विदिन' है जिसमें अमित साध मेजर टैंगो की भूमिका में हैं, एक वास्तविक जीवन के नायक का ऑन-स्क्रीन संस्करण जिन्होंने इस मिशन का नेतृत्व किया था।

अमित कहते हैं, "'अवरोध' कई मायनों में खास है। यह न केवल मुझे सैनिक परिवार की पृष्ठभूमि में पलने-बढ़ने के मेरे बचपन की बेहतरीन यादों में वापस लेकर गई बल्कि इससे मुझे विशेषज्ञों से हथियारों और बंदूकों के बारे में भी सीखने में मदद मिली।"

वह आगे कहते हैं, "उरी की घटना काफी उल्लेखनीय है इसलिए इस पर आधारित किसी शो का हिस्सा बनने का अनुभव अवास्तविक सा था। शो के लिए शूटिंग करने के दौरान मेरे रोंगटे खड़े हो जाते थे और मुझे यकीन है कि दर्शकों को भी इसे देखने के दौरान ऐसा ही महसूस होगा।"

अवरोध को 3 जुलाई को रिलीज किया जाएगा।

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement