Friday, April 26, 2024
Advertisement

यूट्यूबर भुवन बाम की वेब सीरीज ‘ढिंढोरा’ का पोस्टर आउट, जानिए कब होगी रिलीज?

आठ एपिसोड से ज्यादा की सीरीज में, भुवन अपने यूट्यूब चैनल 'बीबी की वाइंस' के नौ पात्रों के साथ नजर आएंगे

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 05, 2021 8:02 IST
bhuvan bam- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BHUVAN.BAM22 भुवन बाम

भशहूर यूट्यूबर भुवन बाम की पहली वेब सीरीज 'ढिंडोरा' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस सीरीज में वो काफी अलग अंदाज में और अलग-अलग किरदार में नजर आने वाले हैं। सीरीज के बारे में बात करते हुए, भुवन ने कहा कि हमने पहली बार 2017 में ढिंडोरा की अवधारणा की थी। इसे अब जीवन में देखा है। हम सभी के लिए ये एक वास्तविक क्षण है। यह एक आम आदमी और उसकी यात्रा की कहानी है, जिसमें कुछ घटनाएं होती हैं और उन्हें और उनसे जुड़े सभी लोग इन पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं, यह सीरीज यही बताएगी।

जावेद अख्तर को RSS के खिलाफ बोलना पड़ा भारी, दर्ज हो गई FIR

शो में अपने किरदारों के बारे में बात करते हुए, भुवन ने बताया कि मैं बीबी की वाइंस से कई किरदार निभा रहा हूं, और मुझे शो में निभाए जाने वाले सभी नौ पात्रों के लिए अलग-अलग तैयारी करनी पड़ी। मैंने एक ही समय में कई किरदार निभाए है। ये बहुत चुनौतीपूर्ण था, लेकिन रोमांचकारी भी था।

उन्होंने कहा कि टीटू मामा की भूमिका निभाना मेरा पसंदीदा था, लेकिन जानकी जी के किरदार के लिए तैयारी करना सबसे कठिन था। कुल मिलाकर, ये किरदार किसी न किसी रूप में मेरे लिए वास्तविक जीवन की प्रेरणा हैं, और मैं उनकी कहानियों को लाने में सक्षम होने के लिए आभारी हूं।

हिमांक गौर द्वारा निर्देशित और रोहित राज द्वारा निर्मित 'ढिंडोरा' इसी महीने बीबी की वाइंस यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगी। आठ एपिसोड से अधिक की सीरीज में, भुवन अपने यूट्यूब चैनल 'बीबी की वाइंस' के नौ पात्रों के साथ नजर आएंगे।

(इनपुट-आईएएनएस)

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

अनुपम खेर ने शुरू की फिल्म 'ऊंचाई' की शूटिंग, सूरज बड़जात्या 6 साल बाद करेंगे वापसी

Bigg Boss 15 Promo: 'बिग बॉस' ने लिया ऐसा फैसला देखते रह जाएंगे घरवाले, इन 2 के बीच भी होगी कैट फाइट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement