Bigg Boss 15 Promo: 'बिग बॉस' ने लिया ऐसा फैसला देखते रह जाएंगे घरवाले, इन 2 के बीच भी होगी कैट फाइट

'बिग बॉस 15' का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि 'बिग बॉस' ने घरवालों को ऐसा आदेश दिया जिसे सुनने के बाद उन्हें यकीन ही नहीं हुआ।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 05, 2021 15:56 IST
Vidhi Pandya and Aafsana Khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/COLORS TV Vidhi Pandya and Aafsana Khan

'बिग बॉस 15' का एक प्रोमो आया है। इस प्रोमो में 'बिग बॉस' ने घरवालों से कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर वो हैरान रह गए। प्रोमो में दिखाया गया है कि 'बिग बॉस' ने सभी जंगलवासियों से उनका सारा सामना वापिस करने को कहा है। 'बिग बॉस' के इस आदेश को सुनते ही कुछ घरवाले हैरान रह गए। वहीं कुछ घरवालों के बीच जंग छिड़ गई। 

इस प्रोमो वीडियो को कलर्स के आधिकारक ट्विटर अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। इस प्रोमो में आप देखेंगे कि निशांत भट, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल के अलावा बाकी सभी घरवाले एक लाइन में घर के मुख्य घर के बाहर जंगल वाले एरिए में खड़े हुए हैं। बिग बॉस कहते हैं- 'सभी जंगलवासियों को अपना सारा सामान बिग बॉस को सौंपना होगा।' घरवाले ये सुनकर परेशान हो जाते हैं और फिर 'बिग बॉस' के आदेश का पालन करने लगते हैं। 

इस बीच अफसाना खान और विधि पंड्या के बीच झड़प हो जाती है। प्रोमो में विधि पंड्या कहती हुई दिखाई दे रही हैं कि सबको अपने अपने बैग अंदर रखने हैं। इसके बाद अफसाना कुछ कहती हैं। जवाब में विधि कहती हैं- 'करना पड़ेगा।' विधि की ये बात सुनकर अफसाना नाराज हो जाती हैं। वो विधि से कहती हैं- 'तू होती है कौन है मुझे ये कहने वाली।' इन दोनों के बीच बात इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि बाकी घरवाले बीच बचाव करने आते हैं। इस दौरान अफसाना की तेजस्वी प्रकाश और विशाल कोटियान से भी झड़प हो जाती है। 

अब देखना होगा कि 'बिग बॉस' के इस आदेश का पालन करने के बाद घरवालों की क्या हालत होती है। साथ ही ये भी देखना दिलचस्प होगा कि अफसाना और विधि का ये झगड़ा बाकी घरवालों पर क्या असर डालता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन