Friday, April 26, 2024
Advertisement

शमिता शेट्टी के Bigg Boss 15 में जाने के बाद राकेश बापट ने शेयर किया ये खास वीडियो

राकेश बापट और शमिता शेट्टी की मुलाकात 'बिग बॉस ओटीटी' में हुई थी। शो से बाहर आने के बाद इन्होंने अपने रिश्ते पर मुहर लगाई।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 04, 2021 18:24 IST
Raqesh Bapat shares video with shamita shetty after going bigg boss 15  - India TV Hindi
Image Source : INSTA: RAQESHBAPAT शमिता शेट्टी के Bigg Boss 15 में जाने के बाद राकेश बापट ने शेयर किया ये खास वीडियो   

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी में नज़र आ चुकीं शमिता शेट्टी एक बार फिर स्क्रीन पर नज़र आने वाली हैं। वो बिग बॉस 15 का हिस्सा बनकर घर में दाखिल हो चुकी हैं। उनके शो में जाने के बाद अभिनेता राकेश बापट ने उन्हें याद करते हुए एक प्यारा-सा वीडियो शेयर किया है और बताया है कि इस सफर में वो उनका पूरा साथ देंगे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

राकेश बापट ने शमिता शेट्टी संग प्यारा सा वीडियो शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा है- 'ये देखकर अजीब लगता है कि आप मेरे बगल में नहीं हो, बल्कि स्क्रीन पर हो, लेकिन मुझे पता है कि आप शानदार काम करने जा रही हैं। आप चमकेंगी। आप हम भी को गौरवान्वित करेंगी। इस यात्रा में आपका समर्थन करने के लिए मैं लाक्षणिक रूप से आपके साथ वहीं रहूंगा। आप प्रेरक हैं। आप मजबूत हैं। आप अद्वितीय हैं और आप वास्तविक हैं और ये जरूर चमकेगा।'

Bigg Boss 15 Day 2 Highlights: शो के दूसरे ही दिन आपस में भिड़े उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल

गौरतलब है कि शमिता और राकेश की मुलाकात 'बिग बॉस ओटीटी' में हुई थी। शो के दौरान ही दोनों की नजदीकियां बढ़ीं। शो से बाहर निकलने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी। वो कई मौकों पर सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए एक-दूसरे के प्रति प्यार का इजहार करते हैं। 

दूसरी तरफ शमिता की बहन शिल्पा शेट्टी ने भी उनके साथ वीडियो शेयर किया और नए सफर के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'ऑल द बेस्ट टुनकी.. मेरी छोटी बॉस लेडी। हम आपको मिस करेंगे।

इस बार शो में शमिता शेट्टी के अलावा प्रदीप सहजपाल और निशांत भट हैं, जो बिग बॉस ओटीटी में नज़र आ चुके हैं। इनके अलावा तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, अफसाना खान, विधि पांड्या, डोनल बिष्ट, जय भानुशाली, ईशान सहगल, सिंबा नागपाल, उमर रियाज, साहिल श्रॉफ, अकासा सिंह और मायशा अय्यर नज़र आएंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement