Friday, April 19, 2024
Advertisement

अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज 'ब्रीद: इनटू द शैडोज' का फर्स्ट लुक आया सामने, 10 जुलाई को होगी रिलीज

इस सीरीज से साउथ फिल्म इंडस्ट्री के प्रमुख कलाकारों में से एक नित्या मेनन भी अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 18, 2020 15:00 IST
 'ब्रीद: इनटू द शैडोज' में अभिषेक बच्चन का फर्स्ट लुक आया सामने- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @PRIMEVIDEOIN  'ब्रीद: इनटू द शैडोज' में अभिषेक बच्चन का फर्स्ट लुक आया सामने

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। उनकी साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर 'ब्रीद: इनटू का शैडोज़' 10 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इससे पहले उनका फर्स्ट लुक सामने आया है, जिसमें वो सीरियस लुक में दिखाई दे रहे हैं। यो फर्स्ट लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह क्राइम थ्रिलर अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित है, जिसके साथ बॉलीवुड के चहेते अभिनेता अभिषेक बच्चन अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। इस श्रृंखला में अमित साध एक बार फिर से सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत की अपनी भूमिका को दोहराते हुए नजर आएंगे। 10 जुलाई, 2020 में रिलीज होने के लिए तैयार इस अमेजन ओरिजिनल में लोकप्रिय कलाकार निथ्या मेनन और सैयामी खेर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसे दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेजन प्राइम वीडियो पर लॉन्च किया जाएगा।

ऐमज़ान प्राइम विडीओ की वेब सीरीज़ 'ब्रीद' के दूसरे सीज़न में अभिषेक बच्चन संग नज़र आएंगे ये सितारे

इस सीरीज में अभिषेक बच्चन का फस्र्ट लुक एक डार्क और इंटेंस मिजाज को दर्शाता है, जहां वह एक गुमशुदा बच्चे के पोस्टर पर एक गहन लुक साझा करते हुए नजर आ रहे हैं। उनका यह लुक रहस्यपूर्ण और प्रभावशाली मालूम पड़ रहा है।

पहले लुक के बारे में करते हुए अभिषेक कहते हैं, "अमेजन ओरिजिनल 'ब्रीद : इन टू द शैडोज' के साथ मेरा डिजिटल ऑन-स्क्रीन डेब्यू करने का रोमांच हाल ही में पिछले शुक्रवार को की गई घोषणा के साथ अधिक बढ़ गया है। शो के लॉन्च होने की तारीख की घोषणा के बाद से मुझे जो प्यार और समर्थन मिला है, उसने नए दर्शकों से जुड़ने के लिए लगातार विकसित होने के मेरे विश्वास को बढ़ावा दिया है। मैं अपनी पहली डिजिटल श्रृंखला लॉन्च के लिए खुश हूं, जो रोमांचक, शैली-परिभाषित कंटेंट का एक आदर्श उदाहरण है जिसे हम अब अपनी सुविधानुसार देख सकते हैं। मैं निश्चित रूप से आने वाले दिनों की प्रतीक्षा कर रहा हूं क्योंकि हम धीरे-धीरे दुनिया के सामने 'ब्रीद : इन टू द शैडोज' का खुलासा कर रहे हैं।"

इस मूल श्रृंखला में दक्षिण भारत के प्रमुख कलाकारों में से एक नित्या मेनन भी अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। सैयामी खेर भी एक प्रमुख किरदार के साथ कलाकारों की इस टोली में शामिल हो गई हैं। यह बहुप्रतीक्षित अमेजन ओरिजिनल सीरीज दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेजन प्राइम वीडियो पर लॉन्च होगी।

मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित इस शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने काफी बेहतरी से लिखा है। शो के ट्रेलर को 1 जुलाई, 2020 को लॉन्च किया जाएगा।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement