Friday, March 29, 2024
Advertisement

Broken But Beautiful 3: सिद्धार्थ शुक्ला-सोनिया राठी की वेब सीरीज हुई रिलीज, यहां देख सकते हैं शो

एकता कपूर की इस वेब सीरीज में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी ने अहम भूमिका निभाई है। फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 29, 2021 11:25 IST
Broken But Beautiful 3 streaming29 may at 11 AM on ALTBalaji sidharth shukla sonia rathee - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: ALTBALAJI Broken But Beautiful 3: सिद्धार्थ शुक्ला-सोनिया राठी की वेब सीरीज हुई रिलीज 

मशहूर एक्टर और पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल 3' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो अब रिलीज हो गई है। इस शो में वो सोनिया राठी के साथ नज़र आए हैं। एकता कपूर की इस सीरीज का पहला और दूसरा सीजन हिट था। उसमें विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी सहित कई स्टार्स ने अहम भूमिका निभाई थी। अब इसका तीसरा सीजन भी रिलीज हो गया है। अगर आप भी इस शो की स्ट्रीमिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे तो जानिए कि आप इसे कहां देख सकेंगे।

#BrokenButBeautiful3 को आप ऑल्ट बालाजी एप पर देख सकते हैं। इसके सारे एपिसोड की 29 मई को सुबह 11 बजे स्ट्रीमिंग हो गई है। इसके अलावा आप इसे एमएक्स प्लेयर पर भी देख सकते हैं। 

 
इसकी जानकारी देते हुए ऑल्ट बालाजी ने सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की सीरीज से नई फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा है- 'लोग कहते हैं कि आप जुनून के बिना आर्ट नहीं बना सकते। शायद इसीलिए अगस्त्य खुद को रूमी के प्यार में गिरते हुए पाता है। अगर वह कलाकार है, तो वह उसकी संग्रह है।'

ऑल्ट बालाजी की बहुप्रतीक्षित और सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फ्रेंचाइजी 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के कई गाने हाल ही में रिलीज हुए हैं। शो में अगस्त्य राव और रूमी देसाई की कहानी है जो बहुत अलग दुनिया से दो लोग है। न केवल उनकी दुनिया अलग-अलग हैं, बल्कि वे एक-दूसरे के बिल्कुल विपरीत भी हैं। दोनों जानते थे कि उन्हें क्या चाहिए, लेकिन वह नहीं जो उन्हें चाहिए। आखिरकार, वे दोनों ने प्यार और दिल टूटने का अहसास अनुभव करते है। जब वे अपने जुनून का पीछा कर रहे थे तब प्यार उनके जीवन में एंट्री लेता है।

किरदार से खुद का मेल पाते हैं सिद्धार्थ

सिद्धार्थ शुक्ला आगामी वेब सीरीज 'ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल' में अगत्स्य नामक एक शख्स का किरदार निभा रहे हैं। यह एक जटिल इंसान का किरदार है, जो प्यार और उसके साथ आने वाली हर चीज के बीच फंसकर रह जाता है। अभिनेता का कहना है कि यह किरदार उनकी निजी जिंदगी से कुछ-कुछ मेल खाता है। सिद्धार्थ कहते हैं, "एक अभिनेता के तौर पर कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो विधिवत अभिनय करते हैं। मैं खुद को अगत्स्य से रिलेट कर पाता हूं और मेरे ख्याल से जिंदगी अनुभवों के बारे में है। यह वे अनुभव हैं, जो आपको बनाते हैं। मेरे पास भी इस तरह के कई अनुभव हैं और इसलिए मैं खुद की छवि इसमें देख पाता हूं और इसी हिसाब से मैंने परफॉर्म किया है।"

प्रियंका घोष द्वारा निर्देशित, 'ब्रोकन लेकिन ब्यूटीफुल 3' अगस्त्य (सिद्धार्थ शुक्ला) और रूमी (सोनिया राठी) के रिश्ते में उतार-चढ़ाव दिखाती है, जहां जुनून कभी खत्म नहीं होता, लेकिन शिफ्ट हो जाता है। श्रृंखला में एहन भट, जाह्न्वी धनराजगीर, मनवीर सिंह, तान्या कालरा और सलोनी खन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

(IANS इनपुट के साथ) 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement