1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. 'फोर्स' फेम एक्टर अमित गौर शॉर्ट फिल्म 'द नेक्स्ट बॉल' में लेखक की भूमिका में आएंगे नजर

'फोर्स' फेम एक्टर अमित गौर शॉर्ट फिल्म 'द नेक्स्ट बॉल' में लेखक की भूमिका में आएंगे नजर

शॉर्ट फिल्म 'द नेक्स्ट बॉल' एक सुंदर प्रेम कहानी है जो फरवरी अंत तक रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 08, 2021 21:08 IST
amit gaur- India TV Hindi
Image Source : AMIT GAUR अमित गौर

टीवी शो स्विम टीम, ZEE5 के ऑपरेशन परिंदे और फिल्म फोर्स में काम कर चुके अभिनेता अमित अब वैशाली टक्कर और अनुष्का श्रीवास्तव के साथ WOW ओरिजनल की शॉर्ट फिल्म 'द नेक्स्ट बॉल' में दिखाई देंगे। विवेक खत्री द्वारा लिखित, यह एक सुंदर प्रेम कहानी है  जो फरवरी अंत तक रिलीज होगी। फिल्म के बारे में बात करने पर, अमित गौर ने कहा, "यह एक व्यक्ति की शून्यता और भावनात्मक जीवन के बारे में 20 मिनट की फिल्म है, कैसे प्यार और आत्मविश्वास किसी के जीवन को जीने के प्रति दृष्टिकोण को बदल सकता है और यह चित्रित करता है कि व्यक्ति को कभी भी अपने सपनों को नहीं छोड़ना चाहिए।मैं टीम के साथ काम करना बिल्कुल पसंद करता था। एक प्रोड्यूसर और स्क्रिप्ट के लेखक के रूप में विवेक सर हमेशा मुझे गाइड करते थे और रफी निर्देशक के साथ काम करने में बहुत मज़ा आता था। यह वास्तव में एक अद्भुत अनुभव था।"

अमित गौर

Image Source : AMIT GAUR
अमित गौर

अपनी भूमिका के बारे में बात करने पर, उन्होंने कहा, "मेरी भूमिका एक लेखक की है, जो उस समय से काम से बाहर है जब वह मुंबई आया था एक सफल बॉलीवुड लेखक होने के अपने सपनों का पीछा करने के लिए लेकिन अपनी पटकथाओं के साथ लगातार खारिज किए जाने के कारण, वह हो जाता है उदास और अपने स्वयं के जीवन को छोड़ देता है। कोई व्यक्ति अपने जीवन में कैसे आता है और उसे दिखाता है कि वह अपने सपनों और आकांक्षाओं को नहीं छोड़ता है और जीवन को पूरी तरह से जीने के लिए है जो फिल्म के बारे में है। "

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment