1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. गुड्डू भैया उर्फ अली फजल ने 'मिर्जापुर 2' के फैंस को दिया स्पेशल सरप्राइज पैकेज

गुड्डू भैया उर्फ अली फजल ने 'मिर्जापुर 2' के फैंस को दिया स्पेशल सरप्राइज पैकेज

मिर्जापुर 2 के साथ गुड्डू भैया उर्फ अली फजल एक बार फिर देश में तहलका मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 11, 2020 19:23 IST
मिर्जापुर 2, mirzapur 2- India TV Hindi
Image Source : TWITTER मिर्जापुर 2

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की अपकमिंग वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, पहला सीनज 2 साल पहले आया था और खूब पसंद किया गया था, अब फैंस दूसरे सीजन के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। मिर्जापुर 2 के साथ गुड्डू भैया उर्फ अली फजल एक बार फिर देश में तहलका मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अली अफजल उर्फ ​​गुड्डू भैया ने हाल ही में एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है।

'बायकॉट मिर्जापुर 2' के ट्रेंड पर दिव्येंदु शर्मा ने की प्रतिक्रिया : यह बेवकूफाना है

इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए अली फजल ने लिखा है- हमारा अमेजन का पैकेज मिला? अब जरा बाहर वाला स्टिकर स्कैन करिए और देखिए हमारा स्पेशल सरप्राइज।

गुड्डू भैया के पास फैंस के लिए एक बहुत ही स्पेशल सरप्राइज पैकेज है और फैंस से इसे देखने का आग्रह किया है। मिर्जापुर के पहली सीजन में बदला लेने की कहानी दिखाई गई थी, जिसे शानदार सफलता मिली थी। मिर्जापुर 2 की घोषणा के बाद से ही वेब पर सीरीज खूब ट्रेंड कर रही है। पंकज त्रिपाठी,  अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा जैसे सितारों से सजी यह सीरीज 23 अक्टूबर को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Mirzapur S2 Trailer: लौट आए गुड्डु पंडित, बदला भी लेंगे और मिर्जापुर भी

दूसरी तरफ 'मिजार्पुर' के दूसरे सीजन के शुरू होने से पहले सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा इसे बॉयकट किए जाने की मांग उठाई जा रही है। अभी कुछ दिनों पहले ट्रेलर के जारी होने के बाद से ही ट्विटर पर हैशटैगबॉयकटमिजार्पुर2 ट्रेंड पर है। इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता दिव्येंदु ने कहा है कि शो में शामिल कलाकारों, टीम और इसके प्रशंसकों को ऐसे ट्रेंड्स के बारे में नहीं सोचना चाहिए।

दिव्येंदु ने कहा, "मुझे इसकी ज्यादा फिक्र नहीं है। उन्हें नहीं पता कि वे खुद कितनी बड़ी मुसीबत में हैं क्योंकि 'मिजार्पुर' के चाहनेवाले कई हैं। इन्हें अपनी ये बेवकूफाना हरकतें बंद करनी चाहिए। ऐसे हैशटैग्स का इस्तेमाल करना बेवकूफी है। हम सभी जानते हैं कि लोगों को मिजार्पुर कितना पसंद है। पैसे देकर कराए जा रहे ये ट्रेंड्स बेबुनियाद हैं। मुझे इनके लिए दुख हो रहा है।"

उन्होंने आगे कहा, "बाहर निकल के मत बोल देना लोगों के सामने, बहुत पड़ेगी तुमको।" दिव्येंदु शो में मुन्ना त्रिपाठी नामक शख्स का किरदार निभा रहे हैं।

Click Mania
uttar pradesh chunav manch 2021