Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'बायकॉट मिर्जापुर 2' के ट्रेंड पर दिव्येंदु शर्मा ने की प्रतिक्रिया : यह बेवकूफाना है

अभी कुछ दिनों पहले ट्रेलर के जारी होने के बाद से ही ट्विटर पर #बायकॉटमिजार्पुर2 ट्रेंड हुआ।

IANS Written by: IANS
Published on: October 11, 2020 14:42 IST
Divyendu Sharma reacts to Boycott Mirzapur 2 trend  - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'बायकॉट मिर्जापुर 2' के ट्रेंड पर दिव्येंदु शर्मा ने दी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली: लोकप्रिय शो 'मिजार्पुर' के दूसरे सीजन के शुरू होने से पहले सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा इसे बॉयकट किए जाने की मांग उठाई जा रही है। अभी कुछ दिनों पहले ट्रेलर के जारी होने के बाद से ही ट्विटर पर हैशटैगबॉयकटमिजार्पुर2 ट्रेंड पर है। इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता दिव्येंदु ने कहा है कि शो में शामिल कलाकारों, टीम और इसके प्रशंसकों को ऐसे ट्रेंड्स के बारे में नहीं सोचना चाहिए।

दिव्येंदु ने आईएएनएस को बताया, "मुझे इसकी ज्यादा फिक्र नहीं है। उन्हें नहीं पता कि वे खुद कितनी बड़ी मुसीबत में हैं क्योंकि 'मिजार्पुर' के चाहनेवाले कई हैं। इन्हें अपनी ये बेवकूफाना हरकतें बंद करनी चाहिए। ऐसे हैशटैग्स का इस्तेमाल करना बेवकूफी है। हम सभी जानते हैं कि लोगों को मिजार्पुर कितना पसंद है। पैसे देकर कराए जा रहे ये ट्रेंड्स बेबुनियाद हैं। मुझे इनके लिए दुख हो रहा है।"

Mirzapur S2 Trailer: लौट आए गुड्डु पंडित, बदला भी लेंगे और मिर्जापुर भी

उन्होंने आगे कहा, "बाहर निकल के मत बोल देना लोगों के सामने, बहुत पड़ेगी तुमको।" दिव्येंदु शो में मुन्ना त्रिपाठी नामक शख्स का किरदार निभा रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement