Saturday, May 18, 2024
Advertisement

हिना खान ने फैंस को दिया ईद पर तोहफा, रिलीज करेंगी नया म्यूजिक वीडियो

टीवी अभिनेत्री हिना खान इन दिनों अपने मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। हिना ने हाल ही में अपने पिता को खो दिया। पिता के आकस्मिक निधन के बाद हिना पूरी तरीके से टूट चुकी थी, इतना काफी नहीं था कि अभिनेत्री कोरोना संक्रमित हो गई।

Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 14, 2021 17:41 IST
HINA KHAN- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HINA KHAN हिना खान ने फैंस दिया ईद पर तोहफा, रिलीज करेंगी नया म्यूजक वीडियो

टीवी अभिनेत्री हिना खान इन दिनों अपने मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। हिना ने हाल ही में अपने पिता को खो दिया। पिता के आकस्मिक निधन के बाद हिना पूरी तरीके से टूट चुकी थी, इतना काफी नहीं था कि अभिनेत्री कोरोना संक्रमित हो गई। मगर खुशखबरी की बात है कि हिना कोरोना को मात दे चुकी हैं। उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

एक लाइव सेशन के दौरान हिना ने अपने फैंस को अपनी हेल्थ की अपडेट दी।  इस सेशन के दौरान हिना ने कहा कि फिलहाल ठीक हैं और उनकी कोरोना वायरस रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

करीना के फैंस के लिए खुशखबरी की बात है कि आज ईद के मौके पर हिना का नया म्यूजिक एल्बम रिलीज किया गया है। हिना ने अपने नए म्यूजिक एल्बम के रिलीज की तारीख का खुद ही गुरुवार को सोशल मीडिया पर ऐलान किया।  

हिना खान के नए म्यूजिक वीडियो का नाम है पत्थर वरगी, अपने म्यूजिक वीडियो को प्रमोट करने के लिए हिना ने एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

ईद के मौके पर इस म्यूजिक वीडियो को रिलीज कर हिना ने फैंस को गिफ्ट दिया है। 

यहां देखें वीडियो का टीजर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement