Friday, April 19, 2024
Advertisement

ऑफस्क्रीन कैसी होती है IPL खिलाड़ियों की लाइफ? नेटफ्लिक्स दिखाएगा पहली बार मुंबई इंडियन्स का सफर

मुंबई इंडियन्स के फैन्स के लिए खुशखबरी है। जल्द ही नेटफ्लिक्स (Netflix) के ज़रिए मैदान के बाहर की सभी एक्टिविटीज़ को देख पाएंगे। जी हां, नेटफ्लिक्स की सीरीज़ 'क्रिकेट फीवर: मुंबई इंडियन्स' जल्द ही शुरु होने जा रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 06, 2019 12:03 IST
netflix- India TV Hindi
Image Source : TWITTER netflix

इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मैदान पर अपने खेल से सभी के छक्के छुड़ा देते हैं। लोग भी उनके मैच को देखने के लिए बेहद उत्सुक रहते हैं। आईपीएल (IPL) में तो सभी की  अपनी-अपनी एक टीम फेवरेट होती है। अगर आपकी फेवरेट टीम मुंबई इंडियन्स है तो आपके लिए एक खुशखबरी है। मैदान पर तो सभी खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन को देखते ही  हैं। मैदान के पीछे क्या चल रहा है इसके बारे में कोई नहीं जानता। लेकिन अब आप जल्द ही नेटफ्लिक्स (Netflix) के ज़रिए मैदान के बाहर की सभी एक्टिविटीज़ को देख  पाएंगे। जी हां, नेटफ्लिक्स की सीरीज़ 'क्रिकेट फीवर: मुंबई इंडियन्स' जल्द ही शुरु होने जा रही है। इस पर टीम से जुड़ी सारी एक्टिविटीज़ को दिखाया जाएगा। यह सीरीज़ 1 मार्च से ऑनलाइन सक्रीनिंग के लिए अपलब्ध होगी। नेटफ्लिक्स की इस डॉक्यू-सीरीज़ को कोन्डे नेस्ट एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। 

आप यह तो जानते ही होंगे कि मुंबई इंडियन्स आईपीएल का खिताब 3 बार अपने नाम कर चुकी है। इस टीम ने साल 2013, 2015 और 2017 में जीत हासिल की थी। वहीं इस  टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपनी कप्तानी बखूबी निभाते हैं। इस टीम के मालिक नीता अंबानी और आकाश अंबानी हैं। टीम के कोच श्रीलंकाई खिलाड़ी माहेला जयवर्धने हैं। मुंबई  इंडियन्स के फैन्स अब नेटफ्लिक्स के ज़रिए उनसे जुड़े सारे किस्सों के बारे में जानकारी रख पाएंगे। नेटफ्लिक्स की इस सीरीज़ में मुंबई इंडियन्स की साल 2018 की जर्नी को दिखाया जाएगा। टीम किस तरह आईपीएल के सीज़न में अपने साल 2017 के खिताब को डिफेंड करने कि  लिए मैदान में उतरी थी। वहीं फैन्स इस खुशखबरी के बाद टीम से जुड़े सभी राज़ के बारे में जानने के लिए बेकरार हैं। 

खबरों के अनुसार, नेटफ्लिक्स की डॉक्यू-सीरीज़ 'क्रिकेट फीवर: मुंबई इंडियन्स' की स्टार्टिंग साल 2018 के ऑक्शन से होगी और यह सीरीज़ आईपीएल सीज़न के खत्म होने पर  होगी। इस सीरीज़ में उस समय पूरी टीम के एक साथ होने के वो पल भी दिखाए जाएंगे। इसके अलावा मुंबई इंडियन्स के उपर उनके फैंस के प्रैशर और उनकी एक्सपेक्टेशन्स को भी  दिखाया जाएगा। तो खुश हो जाइए और 1 मार्च के लिए तैयार हो जाइए। 

बाकी खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

''सेक्रेड गेम्‍स'' की शूटिंग के दौरान पापा सैफ अली खान के साथ नज़र आए तैमूर, देखें तस्वीरें

कुणाल खेमू ZEE5 के सीरीज़ 'अभय' से करेंगे अपना डिजिटल डेब्यू

डिजिटल प्लेटफॉर्म की दुनिया में अब ऋतिक रोशन भी रखने जा रहे हैं कदम, Netflix के अंडरवॉटर से करेंगे एंट्री

निर्भया गैंगरेप पर आधारित वेब सीरीज 'दिल्ली क्राइम' 22 मार्च को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement